Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: पूल किनारे पंजाबी गाने पर झूमती हुई दिखीं निया शर्मा, बोलीं- हर दिन बर्थडे नहीं आता

VIDEO: पूल किनारे पंजाबी गाने पर झूमती हुई दिखीं निया शर्मा, बोलीं- हर दिन बर्थडे नहीं आता

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKamta Prasad
Sat, 19 Sep 2020 10:26 AM
VIDEO: पूल किनारे पंजाबी गाने पर झूमती हुई दिखीं निया शर्मा, बोलीं- हर दिन बर्थडे नहीं आता

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रिट किया है। उन्होंने अपने बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया जा है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में निया का अंदाज देखकर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वीडियो में निया शर्मा स्विमिंग पूल के किनारे पंजाबी गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह अजीब या फिर कुछ भी हो। खुद को शांत रखें और आगे बढ़ते रहें, क्योंकि हर दिन बर्थडे नहीं आता।' निया के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

एक्स मैनेजर दिशा सालियान से जुड़ी थी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखी थी ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Whacky weird or whatever. Keep Calm and Move on. 🥳 har din Birthday nahi aataaaaa

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इससे पहले यूजर्स ने निया को जमकर ट्रोल किया था और इसकी वजह थी उनका बर्थडे केक। हाल ही में निया ने अपने बर्थडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें केक को देखकर फैन्स भड़क गए और उन्होंने निया को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

VIDEO: निया शर्मा के बर्थडे केक को यूजर्स ने बताया अश्लील, बोले- शर्म करो

एक यूजर ने लिखा, 'निया शर्मा ने एक एक्ट्रेस हैं और खतरों के खिलाड़ी की विनर रह चुकी हैं। आपसे यह उम्मीद नहीं थी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं आपका फैन हूं, लेकिन हमें निराश कर दिया। कुछ चीजें निजी रखने की जरूरत होती है।' एक यूजर और यूजर ने कॉमेंट करते लिखा, 'हैप्पी बर्थडे लेकिन केक ठीक नहीं है। यह अश्लील दिख रहा है।' वहीं, एक यूजर ने कहा- 'इनके हिसाब से हमारी सोच अच्छी नहीं है। हमारे दिमाग में गोबर भरा हुआ है। ये लोग क्या मैसेज दे रहे हैं। इसलिए इंडस्ट्री बदनाम हुई शेमलेस।'

epaper

संबंधित खबरें