DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका-निक की शादी को 'सबसे बड़ा धोखा' बताने वाली मैगजीन ने मांगी माफी

priyanka nick jonas

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में रिसेप्शन भी दिया था। इस रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

इन सब के बीच एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' कह दिया था। मैगजीन ने प्रियंका की शादी को लेकर कई सवाल उठाए थे। मैगजीन के यह तक कह दिया था कि प्रियंका ने निक को शादी करने के लिए फंसाया है। मैगजीन के लिए लिखने वाली महिला जर्नलिस्ट ने लिखा कि इस शादी में कोई असली फीलिंग्स नहीं हैं और ये शादी निक के इच्छा के खिलाफ हुई है। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
 
इस आर्टिकल के सामने आने पर निक के बड़े भाई जो जोनस ने टि्वटर पर लिखा, 'ये बहुत अपमानजनक है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। प्रियंका और निक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वहीं जो की मंगेतर और प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर ने ट्वीट में कहा ये बहुत ही अनुचित और खटिया है। बहुत निराश हूं कि द कट ने किसी को इतनी घटिया बातें लिखने के लिए प्लैटफॉर्म दिया।

 

प्रियंका चोपड़ा पर इतना बड़ा आरोप लगाने के बाद इस मैगजीन और पत्रकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। विवाद बढ़ा तो इस आर्टिकल को वापस ले लिया गया। मैगजीन ने एडिटर ने अपने नोट में लिखा, ये आर्टिकल हमारे स्टैंडर्ड से मैच नहीं करता इसलिए मैं ये आर्टिकल वापस लेता हूं और माफी मांगता हूं। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:newyork magazine the cut says priyanka chopra is a global scam artist apologies after