DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

New York में पढ़ाई के लिए रवाना हुईं श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, एयरपोर्ट पर इमोशल दिखे पापा बोनी कपूर

khushi kapoor

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी और जान्हवी की बहन खुशी कपूर आज अपनी पढ़ाई के लिए यूएस रवाना हुईं। खुशी कपूर छोड़ने के लिए बोनी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहीं खुशी के कई सारे दोस्त उन्हें गुड बाय बोलने के लिए एयरपोर्ट दिखाई दिए। खूशी कपूर के लिए यह पल काफी शानदार और इमोशनल कर देने वाला रहा। 

खुशी और बोनी कपूर  की इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस दौरान खुशी ब्लैक जंपसूट में थीं तो बोनी ब्लू ट्रैकसूट में उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आए थे। एयरपोर्ट दोनों पापा-बेटी के बीच खास बॉन्डिंग और इमोशनल टच देखा गया। 

वहीं जाह्नवी ने अपनी छोटी बहन के जाने पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वो न्यू यॉर्क के लिए दुआ कर रही हैं। जाह्नवी ने अपनी छोटी बहन के जाने पर बहुत मज़ेबाज़ी वाली एक पोस्ट शेयर की जिसमें वो न्यू यॉर्क के लिए दुआ कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fur is faux but our love isn’t 💕 #prayingfornyc

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

खबरों की मानें तो खुशी कपूर न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स करने गई हैं। यही नहीं खुशी के अलावा बी न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से कई सितारों ने एक्टिंग सिखी हैं। इस अकेडमी की फीस की बात करें बहुत महंगी हैं। यहां एक्टिंग में मास्टर्स करने के लिए करीब साढ़े 12 लाख रुपये एक सैमेस्टर के देने होते हैं, जिसमें 4 सेमेस्टर होते हैं। वहीं बैचलर कोर्स में एक सैमेस्टर के लिए करीब 10 लाख रुपये देने होते हैं, जिसमें 8 सेमेस्टर हैं। वहीं फिल्म प्रोग्राम के लिए एक साल के करीब 25 लाख रुपये फीस चुकानी पड़ती है।

50 साल की उम्र में शर्टलेस हुए अजय देवगन, फोटो देखकर पागल हुए फैंस, कुछ ऐसे कर रहे हैं एक्टर की फिटनेस की तारीफ

करण जौहर ने बदला अक्षय कुमार-करीना कपूर 'Good News' का टाइटल, अब नाम से होगी रिलीज

'मंगल मूर्ति मोरया' बोलते हुए दिखें सैफ-करीन के लाडले तैमूर अली खान, देखें VIDEO

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New York me acting course karne ke liye nikali Sridevi ki beti Khushi Kapoor