Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़new video of rinku bhabhi Mere Manager Mujhko Piyar Nahin Karte viral on social media

'मेरे मैनेजर मुझको पियार नहीं करते' देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले सुनील ग्रोवर का शुक्रवार को 41वां जन्मदिन है। सुनील ग्रोवर का नाम लेते ही आपके सामने गुत्थी और रिंकू भाभी की इमेज नजर आती है। उनके मासूम...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Fri, 3 Aug 2018 08:41 PM
हमें फॉलो करें

अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले सुनील ग्रोवर का शुक्रवार को 41वां जन्मदिन है। सुनील ग्रोवर का नाम लेते ही आपके सामने गुत्थी और रिंकू भाभी की इमेज नजर आती है। उनके मासूम चेहरे और शिकायतों के पिटारे को देखकर आप भी 'रिंकू भाभी' के फैन हो जाया करते है। 

वैसे तो सोशल मीडिया पर 'रिंकू भाभी' के कई वीडियो वायरल हुए हैं। जिसे देखकर आपके चेहरे पर अनायास ही हंसी आ जाती होगी। अपने मशहूर कैरेक्टर रिंकू भाभी के रोल में जब सुनील ग्रोवर 'जिंदगी बर्बाद हो गया' सॉन्ग लेकर आए तो लोगों ने इस खूब पसंद किया और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। जिस समय ये गाना आया हर जगह यही डायलॉग लोगों की जुबान पर आ गया कि 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते'। यह गाना फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गया था। 

बता दें कि सुनील ग्रोवर के जन्म दिन के अवसर पर एक बार फिर से एक ऐसा ही देशीमार्टिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसका टाइटल है 'मेरे मैनेजर मुझको पियार नहीं करते'। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

देखे...

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें