DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Video: बेटे संग घर लौटीं किश्वर मर्चेंट का हुआ ग्रैंड वेलकम, बेबी को देखकर खुश हुआ परिवार
मनोरंजन

Video: बेटे संग घर लौटीं किश्वर मर्चेंट का हुआ ग्रैंड वेलकम, बेबी को देखकर खुश हुआ परिवार

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 01 Sep 2021 06:03 AM
Video: बेटे संग घर लौटीं किश्वर मर्चेंट का हुआ ग्रैंड वेलकम, बेबी को देखकर खुश हुआ परिवार

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति व एक्टर सुयश राय इन दिनों अपनी पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं। 27 अगस्त 2021 को दोनों एक बेबी बॉय के माता-पिता बने थे, जिसकी जानकारी किश्वर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। हालांकि अब किश्वर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। वह अपने बेबी के संग जब अपने घर पहुंची तो उनके घर पर उनका जोरदार स्वागत किया गया, जिसकी कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। घर लौटने के बाद किश्वर ने इंस्टाग्राम पर एक या पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेबी फीडिंग कराते हुए दिख रही हैं। 

फीडिंग कराते दिखीं किश्वर

बेबी को फीडिंग कराने वाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए किश्वर कैप्शन में लिखती हैं, 'खाओ ... सो जाओ ... खिलाओ ... दोहराओ'' (EAT ... SLEEP ... FEED ... REPEAT)  किश्वर के इस पोस्ट पर अनिता हंसदानी,विशाल सिंह,बंदगी कालरा, पारस बब्बर ने भी रिएक्टर कर उन्हें बधाई दी है। 

फैमली ने किया बेबी और किश्वर का शानदार स्वागत

किश्वर और सुयश ने साल 2016 में शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद ये माता-पिता बने हैं। ये इस कपल का पहला बेबी है। अपने घर पर मां और बेटे का इनता शानदार वेलकम हुआ कि किश्वर इसे अपने फैंस के साथ शेयर किये बिना नहीं रह सकीं। इस वीडियो के जरिए किश्वर ने अपनी फैमिली का इस ग्रैंड वेलकम के लिए शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है, ''घर पर हमारा स्वागत.. सभी खास लोगों ने इसे बेहद खास बनाया।''

कुछ ऐसा सजाया गया बेबी का रूम

वीडियो में सुयश और किश्वर का स्वागत छोटी पूजा के साथ किया जाता है। घर को ब्लू,सिल्वर और ह्वाइट रंग के गुब्बारों से सजाया गया है। जैसे ही वह अपने कमरे में प्रवेश करती है, वह दीवार पर एक बैनर को आश्चर्यचकित हो जाती है। बैनर पर लिखा होता है, "वेलकम टू होम बनी।" यह बैनर और रूम उनके बेटे के लिए तैयार किया गया है। बैनर के नीचे के पालना है, जिसे बहुत सुंदर तरीके से सजाया गया है। 

पोस्ट डिलीवरी की परेशानियों को शेयर कर चुकी हैं किश्वर

इससे पहले किश्वर मर्चेंट ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में किश्वर अस्पताल के बेड पर अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आई थईं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में अपनी प्रेग्नेंसी और पोस्ट डिलीवरी की परेशानियों को लेकर एक नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मेरे बग्स बनी! मुझे पता है कि, बहुत सारी समस्याएं हैं, सी-सेक्शन, दर्द निवारक, थकान, चिंता और ब्रेस्टफीडिंग के साथ मैं सबसे बेस्ट नहीं रही... लेकिन जैसा कि हमने आज एक-दूसरे से वादा किया था कि, हम दोनों इस यात्रा में एक-दूसरे की मदद करेंगे और हमारे लिए चीजों को बेहतर बनाएंगे। लव यू मेरे बेटे।'' 

संबंधित खबरें