Hindi NewsEntertainment NewsNetizens Trolls Hrithik Roshan for following footsteps of Kangana Ranaut via visiting temples and participating in religious festival celebrations

कंगना रनौत के नक्शेकदम पर ऋतिक रोशन! जानें क्यों सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और वजह कंगना रनौत हैं। वहीं एक एक्स (ट्विटर) यूजर ने तो सबा आजाद संग उनके कथित रिलेशन पर भी निशाना साधा है। जानें क्या है पूरा मामला...

कंगना रनौत के नक्शेकदम पर ऋतिक रोशन! जानें क्यों सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 11 Nov 2023 09:02 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स और कड़क फिजीक से भी दर्शकों का दिल जीता है। ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। इन दिनों ऋतिक रोशन का नाम सबा आजाद के साथ जुड रहा है। वहीं एक वक्त पर कंगना रनौत को लेकर भी वो खबरों में रहे थे। इस बीच ऋतिक, एक्स पर चर्चा में आ गए हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में जानें कि क्यों सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऋतिक, कंगना रनौत के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

क्या है पूरा मामला और क्यों ट्रोल हो रहे हैं ऋतिक 
दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर कुछ ऐसे पोस्ट देखने को मिले हैं, जहां पर कहा जा रहा है ऋतिक, कंगना को फॉलो कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं और कहा है कि जिस तरह कंगना रनौत काफी ज्यादा धर्म से जुड़ी रहती हैं और अक्सर त्योहारों पर पोस्ट आदि करती हैं, वैसा ही अब ऋतिक भी बीते कुछ वक्त से करने लगे हैं। कुछ ने इसे कमर्शियल फायदे की वजह कहा है तो कुछ ने इसे सिर्फ दिखावा। एक एक्स यूजर ने ऋतिक के सबा को डेट करने पर भी सवाल दागा है।
 

ऋतिक और कंगना की फिल्में
गौरतलब है कि एक वक्त पर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत काफी खबरों में रहते थे। कंगना ने दावा किया था कि वो ऋतिक संग रिलेशन में थीं और एक्टर ने उन्हें धोखा दिया। वहीं ऋतिक ने इन आरोपों को खारिज किया। बात कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो उन्हें हिट फिल्म की सख्त जरूरत है। कंगना की बीती रिलीज कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई हैं, जिस में तेजस, धाकड़, थलाइवी, पंगा, जजमेंटल है क्या सहित कुछ और भी शामिल हैं। वहीं बात ऋतिक रोशन के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो उनकी फिल्म सुपर 30 और वॉर हिट हुई थीं, जबिक विक्रम वेधा को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब वो टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आ सकते हैं और उसके बाद वो फाइटर और वॉर 2 में दिखेंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें