Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'इमली' के सेट पर सुंबुल तौकीर और गश्मीर महाजनी ने कपल बनकर दिए पोज, फैंस ने कर डाली ये गुजारिश

'इमली' के सेट पर सुंबुल तौकीर और गश्मीर महाजनी ने कपल बनकर दिए पोज, फैंस ने कर डाली ये गुजारिश

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Mon, 29 Nov 2021 08:12 PM
'इमली' के सेट पर सुंबुल तौकीर और गश्मीर महाजनी ने कपल बनकर दिए पोज, फैंस ने कर डाली ये गुजारिश

इस खबर को सुनें

टीवी सीरियल इमली में इन दिनों आर्यन की एंट्री से इमली और आदित्य की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। आर्यन के आने से पूरा-पूरा फायदा मालिनी को मिल रहा है। मालिनी हमेशा से ही इमली और आदित्य को अलग करना चाहती थी और इस वक्त उसी का पलड़ा भारी है। सीरियल में एक ओर इमली और आदित्य दूर होते चले जा रहे हैं, वहीं असल जिंदगी में इन दोनों कलाकारों ने मस्ती करना नहीं छोड़ा है। शूटिंग के बीच समय निकालकर अक्सर सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी सेट पर खूब धमाल मचाते हैं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। सुंबुल ने इंस्टाग्राम पर गश्मीर महाजनी संग नई तस्वीरों को शेयर किया है।  इन तस्वीरों को देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। 

सुंबुल ने कही ये बात 

अपनी और गश्मीर की तस्वीरों को शेयर करते हुए सुंबुल ने लिखा है, 'हैप्पी एनिवर्सिरी इमली और आदित्य...।' 2 हफ्ते पहले ही सीरियल इमली को शुरू हुए 1 साल पूरे हुए हैं। इस सीरियल में इमली और आदित्य की शादी जबरदस्ती कराई गई थी। ये ट्रैक सीरियल शुरू होने के 2 हफ्ते बाद ही दिखाया गया था। सुंबुल और गश्मीर की इन तस्वीरों को देखकर कुछ लोग ये मान रहे हैं कि सीरियल में जल्द ही उन्हें ये बॉन्डिंग देखने को मिलेगी।

फैंस कर रहे हैं ये गुजारिश 

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस मेकर्स से लगातार गुजारिश कर रहे हैं कि इमली में दोनों की बॉन्डिंग को पहले जैसे ही दिखाया जाए। अब देखना होगा कि मेकर्स फैंस की इस गुजारिश को सुनते हैं या नहीं? 

आने वाला है बड़ा ट्विस्ट 

आने वाले दिनों में इस सीरियल में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। इमली की पूरी कहानी जानने के बाद आर्यन उसे प्रोटेक्ट करने लगेगा। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगेंगी और इमली की जिंदगी से आदित्य का नामोनिशान मिट जाएगा। आदित्य बार-बार इमली की जिदंगी में आने की कोशिश करता रहेगा। 

epaper

संबंधित खबरें