Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Netflix Sacred Games Nawazuddin Siddiqui abused Rajiv Gandhi Congress member complaint against show

Netflix Sacred Games में राजीव गांधी का अपमान, नवाजुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज

6 जुलाई को रिलीज हुई सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स रिलीज के 5 दिन बाद ही विवादों में फंस गई है। दरअसल, पश्‍च‍िम बंगाल के एक कांग्रेस...

Netflix Sacred Games में राजीव गांधी का अपमान, नवाजुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 10 July 2018 09:38 PM
हमें फॉलो करें

6 जुलाई को रिलीज हुई सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स रिलीज के 5 दिन बाद ही विवादों में फंस गई है। दरअसल, पश्‍च‍िम बंगाल के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने नवाजुद्दीन और शो पर ये आरोप लगाया है कि इसमें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खि‍लाफ अपमानजनक शब्‍दों का इस्तेमाल किया गया है। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कर नवाजुद्दीन और शो के निर्माताओं पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

सामने आई मिमोह की शादी की PHOTOS, मिथुन के चेहरे पर दिखी परेशानी

भारत में मुसलमानों की हालत को लेकर तापसी पन्नू ने दिया ये बड़ा बयान

राजीव गांधी के लिए किया गलत शब्दों का इस्तेमाल...
सेक्रेड गेम्‍स के इस एपिसोड में राजीव गांधी के लिए गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन) द्वारा अपमानजनक शब्द कहा गया है। इसको अंग्रेजी सबटाइटल में आपत्‍त‍िजनक शब्‍द से अनुवादित किया गया है। 37 साल के कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव सिन्‍हा ने पुलिस में इसकी शिकायत कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें