Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nenna gupta will be seen in akshay kumar sooryavanshi film rohit sheety

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी नीना गुप्ता, अक्षय कुमार संग मिला ये किरदार

अभिनेत्री नीना गुप्ता आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की मां की भूमिका में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। भाषा के मुताबिक बता दें कि नीना 'बधाई...

एजेंसी नई दिल्लीMon, 6 May 2019 02:45 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री नीना गुप्ता आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की मां की भूमिका में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। भाषा के मुताबिक बता दें कि नीना 'बधाई हो’ और 'मुल्क’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।

आलोचकों ने इन फिल्मों की काफी सराहना की थी। वह अब बड़ी व्यावसायिक फिल्म का हिस्सा बनकर दर्शकों की बड़ी संख्या तक पहुंचेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना ने भाषा से बात करते हुए बताया कि मुझे अच्छा लग रहा है और मैं बहुत खुश हूं, विशेषकर इसलिए कि इस प्रकार का बड़ा व्यावसायिक सिनेमा अनेक लोगों द्वारा देखा जाता है। प्रत्येक कलाकार चाहता है कि अधिक से अधिक लोग उसे देखें और अधिक से अधिक लोग उसकी सराहना करें।

नीना ने 'सूर्यवंशी में अपनी भूमिका को लेकर हालांकि कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि मैंने खुद से कहा है कि इस पर कड़ी मेहनत करनी है क्योंकि इसे बड़ी संख्या में लोग देखेंगे। मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रही हूं।

'सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें