Hindi NewsEntertainment NewsNeil Nitin Mukesh Family Tests Covid-19 Positive Actor shares health update

नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, बताया कैसी है सभी की हालत

कोरोना के कहर के बीच बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्रिटीज के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आ चुकी हैं। वहीं अब अभिनेता नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। जिसमें उनकी 2 साल की...

नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, बताया कैसी है सभी की हालत
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 April 2021 09:02 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना के कहर के बीच बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्रिटीज के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आ चुकी हैं। वहीं अब अभिनेता नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। जिसमें उनकी 2 साल की बच्ची नूर्वी भी शामिल है। वहीं नील नितिन मुकेश ने पहले अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके परिवार के सभी लोगों के हालात अभी कैसे हैं। हेल्थ अपडेट देने के दौरान कि सिर्फ उनकी मां ही ठीक हैं।

बेटी को बुखार आने के बाद...

नील नितिन मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शनिवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी थी सभी एहतियात बरतने के बाद भी वो और उनके परिवार वाले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं इस बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेरे लिए ये कितना मुश्किल है कि नूर्वी को वायरस है। उसे भी पॉजिटिव पाया गया है। लेकिन किस्मत से वो अभी किसी परेशानी में नहीं है। पहले के दो दिनों में उसे बुखार आया था, और इसीलिए हम सभी ने अपना टेस्ट करवाया था।... पापा, नमन, रुकमिनी और नूर्वी सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन मां अभी ठीक हैं'।

 

'पापा की उम्र 70 साल है'

उन्होंने बताया- 'सबसे खराब बात ये है कि इसके लिए कोई हार्ड और फास्ट नियम नहीं है। हर किसी को ये अलग-अलग तरीकों से हो रहा है। अभी तक हम सभी में माइल्ड लक्षण हैं। प्रार्थना करिए कि ऐसे ही रहें। पापा की उम्र 70 साल है लेकिन वो अभी ठीक हैं। मेरा भाई नमन asymptomatic है'।

'परिवार के लिए प्रार्थना करें'

नील का कहना है कि इस वायरस को जल्द ही खत्म किया जाना चाहिए। इसके साथ सभी को बहुत ज्यादा सावधानी से रहने चाहिए। उन्होंने कहा- 'प्लीज गाइडलाइन्स का पालन करें, प्लीज जितना हो सके घर पर रहें। और प्लीज मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें