DA Image
23 अक्तूबर, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

क्या नेहा पेंडसे होंगी 'भाभी जी घर पर हैं' कि नई 'अनीता भाभी', जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा

                               -

टीवी का पॉप्युलर शो भाभी जी घर पर हैं में अनीता भाभी के शो छोड़ने के बाद से अभी तक शो में इस किरदार के लिए नई एक्ट्रेस नहीं आई हैं। हालांकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि शो में अनीता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभा सकती हैं। हालांकि जब नेहा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया।

नेहा ने कहा, 'मुझे अभी तक भी 'भाभी जी घर पर है' के मेकर्स की तरफ से कोई कॉल नहीं आया है और न ही इस शो के लिए मुझे अप्रोच किया गया है। ये खबर पूरी तरह से झूठ है। मैं  भाभी जी घर पर है में सौम्या टंडन को रिप्लेस नहीं कर रही हूं।'

बता दें कि नेहा इससे पहले शो 'मे आई कम इन मैडम' में संजना हितेशी के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद वह 2018 में  शो बिग बॉस में नजर आईं थीं।

वैसे नेहा से पहले शेफाली जरीवाला का नाम भी इस शो के लिए आया था। हालांकि शेफाली ने भी यही कहा था कि उन्हें इस शो के लिए कोई ऑफर नहीं आया है।

साथ निभाना साथिया 2: शो के मेकर्स पहले दिन 'गोपी बहू' और 'कोकिलाबेन' के साथ इस सीन को करेंगे शूट

शो छोड़ने पर क्या बोलीं सौम्या टंडन

सौम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है। 'भाबी जी घर पर हैं' शो ने मेरी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। मेरी एक यादगार जर्नी रही है। लेकिन अब मैं आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती।'

गुलफाम कली ने भी छोड़ा शो

हाल ही में खबर आई थी कि शो में गुलफाम कली का किरदार निभाने वालीं फाल्गुनी रजनी ने शो छोड़ दिया है। खबरों की मानें तो फाल्गुनी ने यह शो मराठी शो करने के लिए छोड़ा है। 

काफी समय से फाल्गुनी शो से गायब हैं। वह शो में दिख नहीं रही थीं। वह ज्यादातर हप्पू सिंह के साथ नजर आती थीं, लेकिन जबसे हप्पू सिंह का नया शो 'हप्पू की पलटन' शुरू हुआ है तबसे फाल्गुनी भी कम ही दिख रही थीं। हालांकि अभी इस बारे में शो के मेकर्स और एक्ट्रेस की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha pendse denies being approached for anita bhabi role for bhabi ji ghar par hain