Hindi NewsEntertainment NewsNeha Kakkar Wedding: Urvashi Rautela: Part Of Neha Kakkar Shaadi Share Video With A Special Post Viral

नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो शेयर करने के साथ लिखी स्पेशल पोस्ट

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सेरेमनी से जुड़े वीडियोज और फोटोज लगातार सामने आ रहे हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी में एक्ट्रेस उर्वशी...

नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो शेयर करने के साथ लिखी स्पेशल पोस्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 25 Oct 2020 07:25 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सेरेमनी से जुड़े वीडियोज और फोटोज लगातार सामने आ रहे हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और कॉमेडियन-होस्ट मनीष पॉल भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने नेहा की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही एक स्पेशल पोस्ट भी लिखी है। 

उर्वशी वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, “हैशटैग नेहू द व्याह, बधाई परफेक्ट कपल हो। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, आप दोनों साथ में शानदार हैं। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। आप लोगों ने मुझे प्यार में विश्वास दिलाया है। उम्मीद करती हूं कि यह हमेशा ऐसा ही रहे, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप दोनों अंत तक साथ रहेंगे। बहुत मजा आया, प्यार। हैशटैग नेहा कक्कड़ और उर्वशी रौतेला।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@its_nehakakkar) on

बता दें कि उर्वशी रौतेला पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं, जो अरब फैशन वीक की शो स्टॉपर बनी हैं। उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था, जिसका नाम ‘वर्जिन भानुप्रिया’ था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

भाई टोनी हुए इमोशनल
नेहा की शादी के बाद टोनी ने सोशल मीडिया पर बहन के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, “भगवान को इतनी ब्लेसिंग के लिए कैसे शुक्रिया करूं?”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें