DA Image
4 मार्च, 2021|2:23|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी धमकी, कहा- अपनी एक्स को कॉल किया तो…

सिंगर नेहा कक्कड़ का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी देती नजर आ रही हैं कि अगर उन्होंने अपनी एक्स को कॉल किया तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा। हालांकि, यह एक मजेदार वीडियो है, जिसमें नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत संग मजाक करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहनप्रीत सिंह ‘एक्स-कॉलिंग’ गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद नेहा कक्कड़ उन्हें धमकी देती हैं कि वह अपनी एक्स को कॉल न करें, क्योंकि उसने किसी और के लिए रोहनप्रीत को धोखा दिया है। नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, “एक्स कॉलिंग? अच्छा?? कर तू कॉल फिर बताती हूं, हा हा हा, रोहनप्रीत सिंह, मुझे इस गाने से प्यार है।”

इस पर रोहनप्रीत सिंह ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “ओ कोई नी कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना। आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है।”

मालूम हो कि दोनों ने साल 2020, अक्टूबर में शादी रचाई थी। तभी से दोनों अपने म्यूजिक वीडियोज और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। 

तापसी पन्नू ने की मथायस बोई संग रिलेशनशिप और शादी पर खुलकर बात, कहा- मैं किसी इंडस्ट्री के बंदे को डेट नहीं करना चाहती थी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टूकाका ने ‘दयाबेन’ की वापसी पर कही यह बड़ी बात

रोहनप्रीत ने नेहा संग बताई थी अपनी पहली लव स्टोरी
नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले साल धूमधाम से शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हुए थे। हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ शो के मंच पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें और नेहा को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

रोहनप्रीत सिंह जब लव स्टोरी सुना रहे थे तो नेहा कक्कड़ बेहद भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। दरअसल, ‘इंडियन आइडल’ की एक प्रतिभागी ने दोनों से पूछा था कि आखिर आपकी लव स्टोरी शुरू कैसे हुई थी। इस पर जवाब देते हुए रोहनप्रीत ने कहा कि आप यह कह सकती हैं कि आखिर मेरी लाइफ चेंज कैसे हुई।

रोहनप्रीत सिंह ने बताया, ''मैं एक दिन शीशे के सामने खड़े होकर पगड़ी बांध रहा था और इनके मैनेजमेंट की ओर से कॉल आई थी। उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ का नया गाना आ रहा है। क्या आप उसमें उनके को-स्टार के तौर पर काम करेंगे? इस पर मैंने कहा कि क्या यह पूछने की बात है। मैं जब वहां गया और एंट्री कर रह था तो नेहा ने मुझे मुड़कर देखा। वह मेरा दिन था और आज आपके सामने बैठा हूं। आप यह कह सकते हैं कि वह मेरे लिए लाइफ चेंजिंग मोमेंट था। मैं तो यह कहूंगा कि यह जिनके भी करीब रहती हैं, भगवान उनकी जल्दी सुन लेता है। इन्होंने वह गाना तो लिखा ही, उसके साथ ही इन्होंने मेरी किस्मत भी लिख दी।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Warns Husband Rohanpreet Singh: Says Apni Ex Ko Call Kiya Toh: