DA Image
30 अक्तूबर, 2020|8:14|IST

अगली स्टोरी

मीम्स बनाकर ट्रोल करने वालों को नेहा कक्कड़ ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- खुश रहो बस किसी का दिल मत दुखाना यार

सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में उन्होंने पोस्ट लिखकर उन ट्रोल्स की क्लास लगाई है जो मीम्स बनाकर उनका मजाक उड़ाते हैं। मीम्स और हेटर्स पर निशाना साधते हुए नेहा कक्कड़ लिखती हैं, “सभी मीम्स अकाउंट और हेटर्स के लिए मैं आज अपनी बात उनके सामने रख रही हूं। मैं खुद पर बने मीम्स देखती आई हूं। मुझे लगता है कि समय आ गया है जब मुझे इसपर अपना पक्ष रखना चाहिए। तो उन लोगों से रिक्वेस्ट करना चाहती हूं जो मीम्स देखकर नाराज हो जाते हैं। उन्हें गाली न दें। हर किसी के जीवन में उनका एक काम होता है जो वह करते हैं, यह काम उन्हें पूरा बनाता है, फिर चाहे उसमें वह मीम्स बनाने का काम ही क्यों न कर रहे हों। अगर मीम्स बनाकर उन्हें मजा आता है और खुशी मिलती है तो उन्हें यह काम करने दें।”

नेहा कक्कड़ आगे लिखती हैं, “और मीम्स बनते ही मशहूर पर्सनैलिटीज के हैं। तो मैं अगर एक ऐसी फील्ड में हूं जहां मैं फेमस हूं, मुझे यह अपनाना पड़ेगा। उन लोगों को खुश रहने दें। भगवान सभी को प्यार दें। खुश रहें। बस किसी का दिल मत दुखाना यार।”

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही उन्हें कई लोग नपसंद भी करते हैं। नेहा कक्कड़ पर्सनल लाइफ में काफी इमोशनल इंसान हैं, वह सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में कंटेस्टेंट्स की कहानी सुनकर भावुक हो जाती हैं। नेहा कक्कड़ पर कई मीम्स पेजेज भी बने हुए हैं जो अकसर उनपर मीम्स बनाते हैं और इसके बारे में उन्होंने अपनी राय कभी नहीं रखी है। आज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने चीजें कहीं।  

KBC 12: सुभाष बिश्नोई पांच हजार के सवाल का नहीं दे पाए सही जवाब, यह था प्रश्न

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘गोपी बहू’ ने बताया इस बार शो में क्या होगा नया? रियल लाइफ में ‘कोकिलाबेन’ संग बॉन्डिंग पर की बात

बता दें कि नेहा कक्कड़ सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड से लेकर रोका सेरेमनी के वीडियो सामने आए हैं। इसके अलावा नेहा ने एक वीडियो शेयर कर फैन्स को बताया है कि वह रोहनप्रीत के परिवार और माता-पिता से कैसे मिलीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Slams: Trollers For Creating Memes: On Her Says Stay Happy Bus Kisika Dil Mat Dukhaana Yaar: