Hindi NewsEntertainment Newsneha kakkar sister sonu kakkar get luxuary car from husband

नेहा कक्कड़ की बहन सोनू को गिफ्ट में मिली ये लग्जरी कार, देखें Photo

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से इंडियन आइडल शो में नेहा और आदित्य नारायण की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। अब शादी के बीच नेहा के परिवार में नया मेंबर शामिल...

नेहा कक्कड़ की बहन सोनू को गिफ्ट में मिली ये लग्जरी कार, देखें Photo
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 9 Feb 2020 06:37 PM
हमें फॉलो करें

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से इंडियन आइडल शो में नेहा और आदित्य नारायण की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। अब शादी के बीच नेहा के परिवार में नया मेंबर शामिल हुआ है। दरअसल, नेहा की बहन सोनू कक्कड़ को उनके पति ने एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि उनके जीजू ने उनकी बहन को कार गिफ्ट की है। वीडियो में सोनू कक्कड़ काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Kakkar (@sonukakkarofficial) on

'शादी' करने के लिए पैसा बचा रहे हैं आदित्य नारायण...

बता दें कि नेहा और आदित्य का गाना गोवा बीच रिलीज होने वाला है। हाल ही में नेहा ने आदित्य के साथ सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर पर विशाल ददलानी ने कमेंट किया कि तुम नेहा को गोवा लेकर गए हो? मालिबू में बीच बंद था क्या? 

विशाल के इस कमेंट का जवाब देते हुए आदित्य ने लिखा, 'अरे नहीं सर, मैं शादी के खर्च के लिए पैसे बचाने की कोशिश कर रहा हूं।'

इंडियन आइडल की बात करें तो इस शो में बताया गया है कि वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को आदित्य और नेहा शो में शादी के बंधन में बंधेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें