DA Image
29 अक्तूबर, 2020|1:53|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ को पति रोहनप्रीत ने कहा- बस कभी छोड़कर मत जाना, देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का सोमवार को पंजाब में रिसेप्शन हुआ। चंडीगढ़ रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नेहा और रोहन केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पर एक वीडियो में रोहनप्रीत, नेहा को कहते हैं कि वह उन्हें छोड़कर कभी न जाएं।

शेयर किए गए वीडियो में, रोहनप्रीत और नेहा अपनी रिसेप्शन पार्टी में हैं जिसमें रोहनप्रीत, नेहा से कहते हैं, “कभी छोड़कर मत जाना”। जिसके बाद नेहा ब्लश करती हुई नजर आती हैं। ऐसे ही एक दूसरे वीडियो में वह दोनों मिलकर केक काट रहे हैं, जिसमें पीछे ‘किन्ना सोना तेनु रब ने बनाया’ गाना चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi 😇 (@neheart_pallavi) on

वहीं एक वीडियो में नेहा मेहमानों के लिए गाना गा रही हैं। वह "अगली बारी आवांगा ते मम्मी जी नु लावांगा, क्यूट जी बहु दा इंट्रोडक्शन कारावां” गा रही हैं। यह नेहा और रोहनप्रीत का नया गाना ‘नेहू द व्याह’ की लाइन्स हैं जो उन्होंने अपनी शादी से कुछ दिन पहले रिलीज किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi 😇 (@neheart_pallavi) on

चंडीगढ़ रिसेप्शन के लिए नेहा ने सफेद रंग का लेस वाला लहंगा पहना था। सिंदूर और टीका के साथ नेहा काफी सुंदर दुल्हन लग रही थी। इससे पहले, वीडियो में रोहन और नेहा परिवार के सदस्यों के बीच रिंग खोजने वाला गेम खेलते दिख रहे थे। रोहन का परिवार इस बीच नेहा को सपोर्ट कर रहा था। 

नेहा कक्क्ड़ लगातार सोशल मीडिया से अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इससे पहले, नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रोहनप्रीत सिंह के लिए गाना गाती नजर आ रही थी। रोहनप्रीत सिंह सेल्फी मोड में गाने का वीडियो बनाते नजर आ रहे थे। नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “हम सब्यासाची कपल, खुद के गाने को पसंद कर रहे हैं। नेहू द व्याह।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi 😇 (@neheart_pallavi) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar sings her song nehu da viah in chandigarh reception husband rohanpreet singh joins