DA Image
4 दिसंबर, 2020|9:37|IST

अगली स्टोरी

पति रोहनप्रीत सिंह संग हनीमून पर गईं नेहा कक्कड़ ने रूम से शेयर किया वीडियो, हुआ वायरल

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बाद इन दिनों दुबई में हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। दोनों के हनीमून ट्रिप के दौरान के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अब नेहा ने होटल रूम से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में नेहा, रोहनप्रीत सिंह के हालिया रिलीज गाने एक्स कॉलिंग पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में नेहा कक्कड़ गाने की उस लाइन को दोहराती दिख रही हैं, जिस लाइन का मतलब है, हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे, रब तुम्हें बच्चे दें। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'रोहनप्रीत सिंह का एक्स कॉलिंग गाना मुझे बहुत पसंद है। क्या लिखा है बब्बू।' मालूम हो कि इस गाने को सॉन्ग राइटर बब्बू ने लिखा है। उन्होंने नेहा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।'

सुहाना ने शेयर की मां गौरी खान की थ्रोबैक फोटो, लिखा स्पेशल मैसेज

इससे पहले नेहा ने रोहनप्रीत के 2 वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह बिकिनी में लड़कियों को देखकर शर्माने लगते हैं। रोहनप्रीत मेनु के पीछे अपना चेहरा छिपा लेते हैं और नेहा हंसने लगती हैं। रोहनप्रीत कहते हैं, हायो मेरे रब्बा। इसके बाद नेहा कहती हैं, रोहू ऐसा बोला क्या व्यू है।

एक और बॉलीवुड अभिनेता ने की खुदकुशी, आसिफ बसरा ने कुत्ते की बेल्ट से लगाई फांसी

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत कहते हैं, 'हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar shares a video from dubai honeymoon sings husband rohanpreet singh song ex calling video viral