DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नेहा कक्कड़ ने संगीत में मेहमानों के सामने रोहनप्रीत को किया था Kiss, सामने आई फोटो

मनोरंजननेहा कक्कड़ ने संगीत में मेहमानों के सामने रोहनप्रीत को किया था Kiss, सामने आई फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Fri, 30 Oct 2020 07:10 PM
नेहा कक्कड़ ने संगीत में मेहमानों के सामने रोहनप्रीत को किया था Kiss, सामने आई फोटो

नेहा कक्कड़ शादी के बाद अब हर फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में नेहा ने संगीत सेरेमनी की अपनी फोटोज शेयर की हैं। नेहा ने फोटोज शेयर कर बताया कि संगीत सेरेमनी में उन्होंने डिजाइनर अनीता डोंगरे के आउटफिट्स पहने थे। साथ ही एक फोटो नेहा ने शेयर की है उसमें वह रोहनप्रीत को लिपलॉक करती नजर आ रही हैं।

नेहा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू सो मच अनीता डोंगरे मैम। नेहूप्रीत आपके आउटफिट्स के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

ट्रोलर्स को दिया जवाब

नेहा के शादी के आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे। दरअसल, नेहा कक्कड़ का लुक अनुष्का शर्मा, प्र‍ियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ब्राइडल लुक से काफी मिलता-जुलता था। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेहा के ब्राइडल आउटफिट को 'रीमेक' और 'कॉपी' कहकर ट्रोल क‍िया जा रहा है।

ट्रोलिंग के बाद नेहा अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में नेहा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। नेहा ने कहा कि उन्होंने गुरुद्वारे में शादी के दौरान जो वेडिंग आउटफिट पहना था वह मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने उन्हें गिफ्ट किया था।

नेहा ने लिखा था, 'लोग लाइफ में कम से कम एक बार सब्यसाची को पहनने के लिए मरते हैं, यह आउटफिट हमें सब्यसाची ने खुद गिफ्ट किए, सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो वे और खूबसूरत बन जाते हैं। थैंक्यू माता रानी। शुक्र है वाहेगुरु का।'

 

संबंधित खबरें