DA Image
8 मई, 2021|7:18|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ इतनी छोटी सी उम्र से गा रही हैं गाना, तस्वीर शेयर कर बताया स्टेज पर और कौन है साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में क्यूट नेहा माइक थामे गाना गाते हुए दिख रही हैं। इस फोटो को खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

नेहा द्वारा शेयर किये गए इस फोटो में उनके अलावा पूरी कक्कड़ फैमली स्टेज पर दिख रही है। फोटो में उनके माता-पिता के साथ लाल स्वेटर पहने भाई टोनी कक्कड़ भी माइक थामे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के अलावा नेहा ने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने गुरु के साथ नजर आ रही हैं। नेहा कक्कड़ की ये दोनों फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 

 

इमोशनल भरा है कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है,''आप क्लीयरली देख सकते हैं कि मैं कितनी छोटी थी, जब मैंने सिंगिंग शुरू की थी। और मैं नहीं, आप टोनी भाई को भी मां के आगे बैठे हुए देख सकते हैं और पापा उनके बगल में बैठे हैं। वो आजकल कहते हैं न कि ‘मेहनत रियल है’, वेल हमारे केस में ये वास्तव में रियल है। हम कक्कड़ एक प्राउड फैमिली हैं।''

दूसरी फोटो के बारें में बताते हुए नेहा ने आगे लिखा, “हालांकि, जब आप राइट स्वाइप करेंगे, तो आप मेरी करेंट तस्वीर एक ब्यूटीफुल आदमी के साथ देखेंगे। ये वही हैं, जिन्होंने मेरी जिंदगी की सबसे ब्यूटीफुल तस्वीर मेरे हाथ में थमाई है। थैंक यू सर आपने ये बेहद कीमती तस्वीर हमें देकर मुझे और मेहनत करने की शक्ति दे दी। जय माता दी।

बहुत गरीबी देखी हैं नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आज लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हालांकि आज नेहा जिस ऊंचे मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। इतना ही नहीं बचपन में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया था और यही वजह है कि इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बाद भी वह जमीन से जुड़ी हुई हैं।

एक इंटव्यू के दौरान नेहा ने ये खुद स्वीकार किया था कि उन्होंने और उनके परिवार ने बहुत गरीबी देखी है। परिवार चलाने के लिए नेहा के पापा उनकी बहन सोनू के कॉलेज के बाहर समोसा बेचते थे। यही नहीं खुद नेहा कक्कड़ भी अपने बचपन में जगरातों में भजन गाती थीं।  


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar share her childhood photo on jagrata stage for singing devi bhajan