DA Image
30 मई, 2020|4:45|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ बोलीं- बॉलीवुड में नहीं मिलते गाने के पैसे, बताया कमाई का असली राज

                                               -

बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग्स देने वालीं नेहा कक्कड़ ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आप शॉक्ड हो सकते हैं। नेहा ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड में उन्हें गाने के पैसे नहीं मिलते। नेहा ने कहा, बॉलीवुड हमें गाने के पैसे नहीं देती है। उन्हें लगता है कि अगर हम कोई सुपरहिट सॉन्ग दे रहे हैं तो हम शोज से पैसा कमा लेंगे। लाइव कॉन्सर्ट्स के जरिए मैं अच्छा कमा लेती हूं, लेकिन बॉलीवुड से नहीं।

वैसे नेहा कई लाइव शोज और टीवी शो में बतौर जज भी नजर आती हैं। पिछले दिनों वह इंडियन आइडल के शो को जज करती नजर आई थीं। इस दौरान उनकी और आदित्य नारायण की शादी काफी सुर्खियों में रही थी।

दरअसल, शो में नेहा और आदित्य की शादी का फॉर्मेट चल रहा था जिसमें शादी की हर रस्म को फॉलो किया गया। हालांकि बाद में दोनों ने यह क्लीयर कर दिया था कि शो में जो दोनों की शादी की बात चल रही थी वो सिर्फ टीआरपी के लिए था। दोनों बस अच्छे दोस्त हैं।

जब शादी के एक महीने के बाद लीजा रे को दोबारा हुआ था कैंसर, पति को नहीं दी थी जानकारी

हाल ही में खरीदा नया बंगला...

कुछ दिनों पहले नेहा ने ऋषिकेश स्थित अपने बंगले की फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था, 'यह हमारा बंगला है जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था जहां मेरी मां ने एक टेब लगाई हुई थी जो उस छोटे कमरे में वो हमारी रसोई थी। वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे। और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। मेरे परिवार, भगवान और फैंस को इसके लिए शुक्रिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar says bollywood does not pay them enough for singing