DA Image
1 नवंबर, 2020|3:57|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का सामने आया वेडिंग कार्ड, फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अभी तक की सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए इस कार्ड में शादी की तारीख भी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक, नेहा और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड एक फैन क्लब ने शेयर किया है। वेडिंग कार्ड में सारी डिटल्स दी हुई हैं। 26 अक्टूबर, 2020 को नेहा और रोहनप्रीत सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब स्थित है। 

कुछ दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत ने अपने रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटस कन्फर्म कर, फैन्स को खुशखबरी सुनाई थी। खबरें ऐसी भी आ रही थीं कि यह सब चीजें नेहा और रोहनप्रीत के नए गाने के लॉन्च के कारण हो रही हैं। ‘नेहू द व्याह’ नाम से इनका एक सॉन्ग लॉन्च हो रहा है, जिसके प्रमोशन के लिए यह चीजें की जा रही हैं। फैन्स भी दोनों की शादी की कयास लगाने लगे थे। इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स को कन्फ्यूजन भी था कि यह गाने के लॉन्च के लिए हो रहा है या फिर इनकी सच में शादी हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti sahu (@neheartpreeti) on

VIDEO: वेकेशन एंजॉय कर रही हैं उर्वशी रौतेला, ऊंट की सवारी से लेकर जिराफ को खाना खिलाती आईं नजर

'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' हुआ रिलीज, दिखी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमिस्ट्री

अब जब शादी का कार्ड और डेट दोनों ही सामने आ चुके हैं तो लोगों को विश्वास हो गया है कि यह कोई अफवाह नहीं बल्कि सच खबर है। नेहा और रोहनप्रीत सच में शादी करने जा रहे हैं। कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी का वेन्यू दिल्ली का है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Rohanpreet Singh: Wedding Card: Invite Photo: Going Viral: On Internet: