DA Image
5 मार्च, 2021|3:53|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ शर्माकर पति रोहनप्रीत सिंह के लगीं गले, कहा- आंखों की गुस्ताखियां, माफ हों

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पति रोहनप्रीत सिंह संग शेयर करती हैं। हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नेहा कक्कड़ ने शियर टॉप और लहंगा पहना हुआ है। साथ ही बालों में सफेद फूल लगाए हुए हैं। 

वीडियो में नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह संग ‘आंखों की गुस्ताखियां’ गाना गाती नजर आ रही हैं। बाद में जब नेहा कक्कड़ गाने के आखिरी शब्द ‘माफ हों’ बोलती हैं तो शर्माकर वह रोहनप्रीत सिंह के गले लग जाती हैं। दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि पति हो तो रोहनप्रीत जैसा। 

बच्चन परिवार समेत गोविंदा तक को क्यों नहीं किया गया वरुण धवन, नताशा दलाल की शादी में इन्वाइट?

राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने लगाए सलमान खान के गाने पर ठुमके, वीडियो वायरल

इससे पहले नेहा कक्कड़ का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी देती नजर आ रही थीं। वह कहती सुनाई दे रही थीं कि अगर अपनी एक्स को कॉल किया तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा। हालांकि, यह एक मजेदार वीडियो था, जिसमें नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत संग मजाक करती नजर आई थीं। 

मालूम हो कि दोनों ने साल 2020, अक्टूबर में शादी रचाई थी। तभी से दोनों अपने म्यूजिक वीडियोज और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Rohanpreet Singh: Video: Says Aankhon Ki Gustakhiyan Maaf Hon: