Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neha Kakkar: Rohanpreet Singh: Register Marriage: On 22 October: In Hindi

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन करेंगे मैरिज रजिस्टर, फैन्स हुए एक्साइटेड

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर एक और खबर आ रही है। दरअसल, दोनों दिल्ली में 22 अक्टूबर को मैरिज रजिस्टर कराएंगे। इसके बाद 24 अक्टूबर को रीति-रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 19 Oct 2020 05:05 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर एक और खबर आ रही है। दरअसल, दोनों दिल्ली में 22 अक्टूबर को मैरिज रजिस्टर कराएंगे। इसके बाद 24 अक्टूबर को रीति-रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। यह सेरेमनी ग्रैंड लेवल पर होगी। 

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को सोर्स ने जानकारी देते हुए कहा, “शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। दिल्ली में 24 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। यह ग्रैंड लेवल पर होगा। सभी को इन्विटेशन पहले से ही भेजा जा चुका है। हालांकि, कपल 22 अक्टूबर को मैरिज रजिस्टर करा लेंगे। इस सेरेमनी में केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे।”

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ का पहला कोलैबोरेशन ‘नेहू द व्याह’ 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। इस गाने में दोनों ही ब्राइडल अवतार में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था। 

सोर्स का कहना है कि दोनों के यहां शादी की तैयारियां चल रही हैं और कपल भी इसमें काफी व्यस्त है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें