DA Image
4 दिसंबर, 2020|8:59|IST

अगली स्टोरी

दिलचस्प है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी, कहा- ‘नेहू द व्याह’ गाने के सेट पर नेहा से मिला था पहली बार

सच कहा है किसी ने, कई लोगों को एक नजर में देखते ही उनसे प्यार हो जाता है। कुछ ऐसा ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के साथ हुआ है। दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत कहते हैं, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

फिल्म 'गणपत' में नुपूर सैनन और नोरा फतेही संग रोमांस करेंगे टाइगर श्राफ!

हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, फोटो शेयर कर फैन्स को दिया सरप्राइज

जितना रोहनप्रीत सिंह के लिए यह पहली नजर वाला प्यार हुआ, उतना ही नेहा के लिए भी रहा। नेहा ने रोहनप्रीत सिंह संग एक कनेक्शन महसूस किया। रोहनप्रीत सिंह को देखकर नेहा का पहला इम्प्रेशन था कि वह सेट पर सभी से बहुत अच्छे से बात कर रहे थे। वह काफी क्यूट थे। 

नेहा कहती हैं कि रोहनप्रीत के लिए एक अट्रैक्शन महसूस करती थी। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि हां, यही सही लाइफ पार्टनर है मेरे लिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Rohanpreet Singh: Love Story: Latter Says Met Her For The First Time On Sets Of Nehu Da Vyah: