DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने कहा, नहीं करना चाहिए था ये काम

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता भले ही खत्म हो चुका हो। लेकिन बॉलीवुड में अभी भी इनके रिश्ते की चर्चा होती है। जिसकी वजह खुद नेहा कक्कड़ हैं। दरअसल, जब से नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुआ है। वो अपना दर्द और तकलीफ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसके बाद से नेहा के कुछ फैंस हिमांश को बुरा-भला कहने लगे थे।

अपनी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर लिखने पर नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मेरी जिंदगी में जो हुआ वो दुखद है। मुझे दुख है कि मैंने अपनी पर्सनल जिंदगी को पब्लिक किया। दुख के समय आपको पता चलता हैकि लोग आपके प्रति कितने नेगेटिव हो सकते हैं। हिमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसके चलते उन्हें ये सब सहना पड़े। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया फिर भी हिमांश के खिलाफ सोशल मीडिया पर इतने नेगेटिव कमेंट्स और नफरत फैलाई गई। मैं ऐसी गलती फिर कभी नहीं करूंगी। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करूंगी।'

रणवीर सिंह का खुलासा, पीएम मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को दी है ये बड़ी सलाह

कलंक टीजर: प्यार और नफरत के बीच दिखी एक अलग दास्तां

हालांकि नेहा अब अपनी लाइफ में मूव ऑन हो रही हैं और अपने अब अपना पूरा फोकस सिर्फ अपने काम पर कर रही हैं। इसके साथ ही नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neha Kakkar regrets breaking up with Himansh Kohli publicly Here is why