DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Valentine Day के मौके पर इस शख्स ने नेहा को किया प्रपोज, वीडियो Viral

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) को वैलेंटाइन्स डे(Valentine Day) के मौके पर एक शख्स ने प्रपोज किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, नेहा की टीम के एक शख्स दीपांशु नारंग ने वैलेंटाइन के मौके पर उन्हें घुटने पर बैठकर फूलों का गुलदस्ता दिया। ये सब देख नेहा भी काफी खुश हुईं और उन्होंने दीपांशु को गले लगाया।

नेहा ने खुद इस दौरान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'आखिरी रात बैक स्टेज पर... वेलेन्टाइन डे सरप्राइज। मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #नेहार्ट मिले। लव माय नेहार्ट्स।

बता दें कि नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

GULLY BOY: रणवीर-आलिया की फिल्म देखकर फैन्स दे रहे हैं धमाकेदार रिएक्शन्स

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मां बनीं लवलीना ने अपनी बेटी को दिया जहर, भड़के यूजर्स ऐसे कर रहे हैं ट्रोल

 

नेहा ने बताए सिंगल होने के फायदे....

अभी हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर सिंगल होने के फायदे बताए थे। नेहा ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर लिखा था, 'आप जब सिंगल होते हो तो आप समय पर सोते हो।' 

बता दें कि हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा ने कई बार अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर करते हुए इमोशनल हुई है। जब नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हुआ था तब वो बहुत परेशान हुई थी। एक शो के दौरान तो वो आंसू बहाती भी दिखाई दी थी। इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप का दर्द बयान करते हुए डिप्रेसन की बात भी कही थी लेकिन इस पोस्ट के कुछ दिनों बाद नेहा कक्कड़ खुद आगे बढ़ने की बात कही। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:neha kakkar proposed by neheart deepanshu on valentine day