DA Image
25 जनवरी, 2021|1:32|IST

अगली स्टोरी

Indian Idol 2020: बैंक से पांच हजार का लोन लेकर 'इंडियन आइडल' के मंच पहुंचा ये कंटेस्टेंट, नेहा कक्कड़ ने दिया इतने लाख का चेक

टीवी पर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ शुरू होने जा रहा है। इस बार भी नेहा कक्कड़ जज की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। ऑडिशन्स राउंड में जयपुर से कंटेस्टेंट शहजाद अली पहुंचे, जिनकी कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ थोड़ी इमोशनल हो गईं। 

दरअसल, सोनी चैनल ने एक एप‍िसोड का वीड‍ियो शेयर किया है। वीड‍ियो में जयपुर के कंटेस्टेंट शहजाद अली अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं। वह कहते हैं कि वह एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही मां का देहांत हो गया था, जिसके बाद नानी के साथ वह रहे। शहजाद बताते हैं कि ‘इंड‍ियन आइडल’ के ऑड‍िशन्स तक पहुंचने के लिए शहजाद की नानी ने बैंक से पांच हजार रुपये का लोन लिया।

शहजाद अली की आर्थिक परेशानी के बारे में सुनकर नेहा कक्कड़ थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं और बदले में उन्हें एक लाख रुपये का चेक भेंट करती हैं। साथ ही दूसरे जज विशाल ददलानी भी उन्हें तोहफा देते हैं। वादा करते हैं कि वह उन्हें किसी अच्छे गुरु से मिलवाएंगे, जिससे उन्हें अच्छी ट्रेनिंग मिल सके।

बता दें पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंड‍ियन आइडल’ 28 नवंबर से रात 8 बजे से शुरू हो रहा है। यह हर शन‍िवार और रव‍िवार प्रसार‍ित किया जाएगा।

रिलेशनशिप में हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, पिता के फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ पिछले एक महीने से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले शादी फिर हनीमून फोटोज और वीडियोज को लेकर वह चर्चा का पात्र बनी हैं। हाल ही में वह दुबई से वापस आई हैं और शादी का एक महीना पूरा होने का सेलिब्रेशन उन्होंने रोहनप्रीत सिंह संग किया है। दोनों ने ही एक-दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Offers One Lakh Rupees: Check To Contestant: Who Took Loan Of 5000: To Reach At Indian Idol Auditions: