DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी के लिए कही ये इमोशनल बात

Neha Kakkar

गायिका नेहा कक्कड़ ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर विभिन्न म्यूजिक कॉन्सर्ट में काम किया है। उनका मानना है कि वे उनसे काफी प्रेरित हैं और सभी भाई-बहन एक-दूसरे पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं। पूर्व ‘इंडियन आइडल’ प्रतियोगी इस महीने की शुरुआत में रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट ‘एमटीवी अनप्लग्ड एस 8’ के एक एपिसोड में नजर आईं थीं।

कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आईं विद्या बालन, ऐसे की 'मणिकर्णिका' की तारीफ

संगीत-आधारित टीवी शो के बारे में पूछे जाने पर, नेहा ने बताया, “संगीत-आधारित रियलिटी शो किसी की प्रतिभा को दिखाने का एक शानदार तरीका है। मेरे जैसा कोई जो एक छोटे शहर से आता है, उसे म्यूजिक रियलिटी शो में पूरा एक्सपोजर मिल जाता है।”

पति से कपड़े उधार लेती हैं दीपिका, तो पत्नी की ये चीज इस्तेमाल करते हैं रणवीर!

उन्होंने कहा, “यह बड़ा मंच बन जाता है, जिस पर दुनिया आपको देखती है। भारत में बड़ी संख्या में प्रतिभावान लोग हैं. टीवी शोज के जरिए दुनिया भारत की प्रतिभा को देख पाती है।”वह शो में अपने भाई और बहन के साथ शामिल हुई थीं।

 दबंग गर्ल से परेशान इवेंट मैनेजर ने वीडियो वायरल कर खाया जहरीला पदार्थ

नेहा हाल ही में भाई टोनी द्वारा गाए एक गाने के वीडियो में नजर आईं थीं। उन्होंने कहा, “सोनू दीदी और टोनी भाई के साथ काम करना बेहद खास था। हमारे पास इस सीजन में एक पूरा एपिसोड है और सभी गाने टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखे गए हैं और एक गीत सोनू कक्कड़ द्वारा रचित है।  वे दोनों मुझे काफी प्रेरित करते हैं, इसलिए ये मेरे लिए खास हैं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neha Kakkar like to work with her siblings