DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के सेट पर लगी चोट, सामने आया वीडियो
मनोरंजन

नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के सेट पर लगी चोट, सामने आया वीडियो

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 17 Dec 2020 09:29 PM
नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के सेट पर लगी चोट, सामने आया वीडियो

शादी और हनीमून के बाद नेहा कक्कड़ ने काम पर वापसी कर ली है। पॉप्युलर सिंगर, इंडियन आइडल को जज कर रही हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सेट से एक ब्लूपर वीडियो शेयर किया है। इसमें गलती से हिमेश रेशमिया एक्ट के दौरान सीढ़ियों से कूदते हैं और इसी बीच नेहा कक्कड़ को चोट लग जाती है। हाथ पर चोट लगने के बाद नेहा कक्कड़ दर्द से चिल्लाने लगती हैं। वीडियो में नेहा का रिएक्शन साफ नजर आ रहा है। 

वीडियो शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, “यह वीडियो हमारा सबसे फनी और क्यूट है।” बता दें कि शो की ग्रैंड प्रीमियर नाइट 19 दिसंबर को होने वाली है। शो के शुरुआत में नेहा और आदित्य नारायण का एक डांस परफॉर्मेंस भी होगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

नेहा को मिली खास उपलब्धि
फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने फोर्ब्स एशिया की 100 डिजिटल स्टार्स 2020 की लिस्ट जगह बनाई है। इस सूची में 12 भारतीयों को जगह दी गई है जिसमें से एक नेहा कक्कड़ भी हैं। नेहा की इस अचीवमेंट पर रोहनप्रीत सिंह ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी नेहा कक्कड़ के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर खुद को प्राउड हसबैंड बताया है।

KBC 12: अनामया दिवाकर नहीं दे पाए एक करोड़ के सवाल पर जवाब, यह था प्रश्न

दिशा पाटनी ने शेयर की पिंक ड्रेस में फोटो, टाइगर की बहन कृष्णा के छूटे पसीने

रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''प्राउड हसबैंड। नेहा कक्कड़ तुमने हमें गर्व महसूस कराया है। तुम्हारे लिए कुछ भी असंभव नहीं है। वाहेगुरु जी माता रानी जी तुम्हें हमेशा खुश और स्वस्थ रखें। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।'' इस पर रिप्लाई करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, ''ओ बेबी। तुम मेरे सबकुछ हो। जब मैं तुम्हें प्राउड फील कराती हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।''

संबंधित खबरें