DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना दर्द 

 Neha Kakkar, Neha Kakkar Depression, Neha Kakkar Breakup,

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिछले कुछ वक्त से बेहद परेशान हैं। पहले तो उनका अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया और अब वो डिप्रेशन में हैं। इस बात का खुलासा नेहा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। नेहा ने अपना दर्द अपने फैंस के साथ शेयर किया है और साथ ही उन लोगों को जमकर फटकार भी लगाई है जो उनकी जिंदगी में बुरा असर डाल रहे हैं।

B'DAY SPL: दीपिका के सास-ससुर कुछ ऐसा करते हैं उनके साथ बिहेव, हर बहू कहेगी वाह!

नेहा ने लिखा- 'इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार'
नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार। आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे। मुबारक हो, आप सफल रहे। मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रही है' इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों की अच्छे से खबर ली है।

B'DAY SPL: इन 5 इमोशनल Scenes में दिखी दीपिका-रणवीर की बेजोड़ केमिस्ट्री

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी। नेहा कक्कड़ ने लिखा, ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में जो मिला... मैं बता भी नहीं सकती कि क्या मिला''।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neha Kakkar in Depression After Breakup with Himansh Kohli see her emotional post