फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने हनीमून पर देखी बिकिनी में लड़कियां, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने हनीमून पर देखी बिकिनी में लड़कियां, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। दोनों हनीमून से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के 2 वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह बिकिनी में...

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने हनीमून पर देखी बिकिनी में लड़कियां, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Nov 2020 06:53 PM

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। दोनों हनीमून से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के 2 वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह बिकिनी में लड़कियों को देखकर शर्माने लगते हैं। रोहनप्रीत मेनु के पीछे अपना चेहरा छिपा लेते हैं और नेहा हंसने लगती हैं।

रोहनप्रीत कहते हैं, हायो मेरे रब्बा। इसके बाद नेहा कहती हैं, रोहू ऐसा बोला क्या व्यू है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar_galaxy) on

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत कहते हैं, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

epaper