Hindi NewsEntertainment Newsneha kakkar husband rohanpreet singh ex calling see singer reaction

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को आई एक्स की कॉल, सिंगर ने कही यह बात

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच रोहनप्रीत ने अपने अपकमिंग सॉन्ग की अनाउंसमेंट की है जिसका नाम है एक्स कॉलिंग। रोहनप्रीत ने गाने का पोस्टर शेयर किया है जिसमें...

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को आई एक्स की कॉल, सिंगर ने कही यह बात
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 31 Oct 2020 10:23 PM
हमें फॉलो करें

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच रोहनप्रीत ने अपने अपकमिंग सॉन्ग की अनाउंसमेंट की है जिसका नाम है एक्स कॉलिंग। रोहनप्रीत ने गाने का पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनके साथ अवनीत कौर हैं। नेहा ने भी पोस्टर शेयर किया है। नेहा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'रोहनप्रीत एक्स कॉलिंग'। इस कैप्शन के साथ नेहा ने गुस्से वाले इमोजी भी शेयर किया है।

नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया, नेहा कसम से मैंने कुछ नहीं किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

इससे पहले शेयर की थी संगीत सेरेमनी की फोटोज

नेहा ने अपनी संगीत सेरेमनी की फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज को शेयर कर नेहा ने बताया कि संगीत सेरेमनी में उन्होंने डिजाइनर अनीता डोंगरे के आउटफिट्स पहने थे। साथ ही एक फोटो नेहा ने शेयर की है उसमें वह रोहनप्रीत को लिपलॉक करती नजर आ रही हैं।

नेहा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू सो मच अनीता डोंगरे मैम। नेहूप्रीत आपके आउटफिट्स के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

ससुराल वालों ने दिया शानदार रिसेप्शन

नेहा ने रिसेप्शन की फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ मिलकर केक कट कर रही हैं। साथ ही उनके ससुराल के लोग उनके साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर कर नेहा ने लिखा, रोहनप्रीत और उनके परिवार ने शानदार रिसेप्शन दिया। आप सभी को दिल से शुक्रिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें