DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नेहा कक्कड़ को लेकर आपस में लड़े पति रोहनप्रीत और भाई टोनी, सिंगर बोलीं- अरे मैं दोनों की हूं

मनोरंजननेहा कक्कड़ को लेकर आपस में लड़े पति रोहनप्रीत और भाई टोनी, सिंगर बोलीं- अरे मैं दोनों की हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 28 Nov 2020 05:13 PM
नेहा कक्कड़ को लेकर आपस में लड़े पति रोहनप्रीत और भाई टोनी, सिंगर बोलीं- अरे मैं दोनों की हूं

टोनी कक्कड़ का हाल ही में सॉन्ग शोना-शोना रिलीज हुआ है। यह गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। अब इस गाने पर टोनी और नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने एक वीडियो बनाया है जो काफी मजेदार है। इस वीडियो में रोहनप्रीत फोन पर नेहा की फोटो देखकर शोना-शोना गाना गाते हैं। वहीं टोनी, रोहनप्रीत से नेहा की फोटो छीनते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, अरे नेहू मेरी है टोनी भाई, लेकिन आई लव यू। वहीं टोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, भाई, लेकिन नेहू मेरी है। नेहा दोनों को जवाब देते हुए लिखती हैं, अरे मैं दोनों की हूं।

                           -

नेहा और रोहनप्रीत हाल ही में दुबई में हनीमून के लिए गए थे। दोनों ने हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। दोनों तभी पहली बार मिले थे। रोहनप्रीत सिंह ने पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत ने कहा था, 'हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।'

बच्चा होने के बाद काम पर वापसी को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही यह बात

शादी के बाद आए बदलाव पर बोलीं नेहा

हाल ही में शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का कैसा एक्सपीरियंस है? इस पर नेहा ने कहा, मेरी लाइफ पहले भी बहुत सुंदर थी, लेकिन अब शादी के बाद और खूबसूरत हो गई है। नेहा ने कहा कि जब आपका पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्टिव और समझदार हो तो आपकी लाइफ और बेहतरीन हो जाती है। 

नेहा ने आगे कहा, 'रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और चाहती हूं कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखें'।

 

संबंधित खबरें