Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neha Kakkar gives 5 lakhs to Bollywood Lyricist Santosh Anand on the sets of Indian Idol 12

गीतकार संतोष आनंद की मदद के लिए सामने आईं नेहा कक्कड़ , दिये 5 लाख रुपये

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी दरियादिली दिखा कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ सबकी मदद के लिए हमेशा से आगे आती रही हैं। इसी बीच खबर है कि कि नेहा ने  सदाबहार...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 Feb 2021 08:51 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी दरियादिली दिखा कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ सबकी मदद के लिए हमेशा से आगे आती रही हैं। इसी बीच खबर है कि कि नेहा ने  सदाबहार गीतकार संतोष आनंद को 5 लाख रुपए की सहायता की हैं।

बता दें कि रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12'  में बतौर गेस्ट गीतकार संतोष आनंद, संगीतकार प्यारेलाल के साथ नजर आएंगे। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की लीजेंड जोड़ी को हम जानते हैं। रिपोर्ट के अनुसार शो में गीतकार ने बताया था कि वह आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं और उन्होंने काफी कर्ज लिया हुआ है। शो में नेहा कक्कड़ संतोष आनंद की कहानी से प्रभावित हो गई थी। इसके बाद नेहा ने निर्णय लेते हुए कहा कि मैं अपनी ओर से 5 लाख की सहायता राशि देना चाहती हूं और मैं भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री से निवेदन करूंगी कि वह संतोष जी को काम दें क्योंकि वह हमारी इंडस्ट्री का अहम हिस्सा है। यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने दोस्तों की बुरे समय में मदद करें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संतोष आनंद फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किए जा चुके हैं।  संतोष आनंद, संगीतकार प्यारेलाल  की जोड़ी फिल्म 'प्रेम रोग', 'रोटी कपड़ा और मकान' और 'शोर' के गानों पर काम कर चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें