DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नेहा कक्कड़ ने गरीब बच्चों को दिए 2000 के नोट, देखें वीडियो

मनोरंजननेहा कक्कड़ ने गरीब बच्चों को दिए 2000 के नोट, देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Mon, 17 Feb 2020 08:40 PM
नेहा कक्कड़ ने गरीब बच्चों को दिए 2000 के नोट, देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ डिनर पर पहुंचीं। डिनर करके जैसे वह बाहर आईं तो फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटोज क्लिक करना शुरू कर दिया। फोटोग्राफर्स के बीच कुछ छोटे बच्चियां आ गईं और नेहा से पैसे मांगने लगी। नेहा ने अपने पर्स ने 2000 का नोट निकाला और एक बच्ची को देते हुए कहा कि आपस में बांट लेना, लेकिन वो बच्ची चली जाती है। तो नेहा फिर दूसरी बच्ची को भी 2000 का नोट दे देती हैं। नेहा के इस बिहेवियर को देखकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आदित्य के साथ शादी पर दिया ये बयान...

नेहा ने इस वीडियो पर आदित्य के साथ अपनी शादी पर भी बातें क्लीयर की। बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर नेहा और आदित्य की शादी हुई थी। दोनों ने 14 फरवरी को दर्शकों और शो के जज के बीच में शादी की। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस शादी पर नेहा ने अब तक कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Bigg Boss के बाद खुली आसिम रियाज की किस्मत, शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ आएंगे नजर!

नेहा ने कहा, 'कोई शादी नहीं है विरल...मैं सिंगल हूं। आदि हमेशा स्क्रीन पर मुझसे शादी के लिए पूछता था और मैं हमेशा उसे मना करती थी। बाकी जो कुछ हुआ वो सभी को एंटरटेन के लिए था। मैं खुद को बहुत खुशनसीम मानती हूं कि मैं लोगों को एंटरटेन और खुश कर पाती हूं अपने म्यूजिक से।'

 

संबंधित खबरें