DA Image
10 अप्रैल, 2020|6:01|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ ने गरीब बच्चों को दिए 2000 के नोट, देखें वीडियो

                                                                                        2000

नेहा कक्कड़ हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ डिनर पर पहुंचीं। डिनर करके जैसे वह बाहर आईं तो फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटोज क्लिक करना शुरू कर दिया। फोटोग्राफर्स के बीच कुछ छोटे बच्चियां आ गईं और नेहा से पैसे मांगने लगी। नेहा ने अपने पर्स ने 2000 का नोट निकाला और एक बच्ची को देते हुए कहा कि आपस में बांट लेना, लेकिन वो बच्ची चली जाती है। तो नेहा फिर दूसरी बच्ची को भी 2000 का नोट दे देती हैं। नेहा के इस बिहेवियर को देखकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आदित्य के साथ शादी पर दिया ये बयान...

नेहा ने इस वीडियो पर आदित्य के साथ अपनी शादी पर भी बातें क्लीयर की। बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर नेहा और आदित्य की शादी हुई थी। दोनों ने 14 फरवरी को दर्शकों और शो के जज के बीच में शादी की। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस शादी पर नेहा ने अब तक कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Bigg Boss के बाद खुली आसिम रियाज की किस्मत, शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ आएंगे नजर!

नेहा ने कहा, 'कोई शादी नहीं है विरल...मैं सिंगल हूं। आदि हमेशा स्क्रीन पर मुझसे शादी के लिए पूछता था और मैं हमेशा उसे मना करती थी। बाकी जो कुछ हुआ वो सभी को एंटरटेन के लिए था। मैं खुद को बहुत खुशनसीम मानती हूं कि मैं लोगों को एंटरटेन और खुश कर पाती हूं अपने म्यूजिक से।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar gives 2000 rupees to poor kids watch video