DA Image
12 नवंबर, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से की शादी, भाई टोनी कक्कड़ बोले- भगवान का कैसे शुक्रिया करूं

                               -

नेहा कक्कड़ शनिवार को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने गुरुद्वारे में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। नेहा की शादी के बाद उनके भाई टोनी कक्कड़ ने सिंगर के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है। टोनी ने नेहा के साथ हल्दी के दौरान की फोटो शेयर कर लिखा, 'मैं भगवान को इतनी ब्लेसिंग के लिए कैसे धन्यवाद दूं।'

टोनी की इस पोस्ट पर नेहा ने कमेंट किया, जय मादा दी। वहीं रोहनप्रीत ने लिखा, 'भाई आप दोनों मेरे और हमारे परिवार के लिए ब्लेसिंग हैं। कभी किसी की नजर ना लगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

टोनी ने बहन की शादी के बीच अपना नया गाना लैला रिलीज किया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है साथ ही गाने के लिरिक्स और उसका म्यूजिक भी उन्होंने  लिखा है। वीडियो को 'देसी म्यूजिक फैक्टरी' के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है।गाने में टोनी के साथ हेली दारूवाला हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से गुरुद्वारे में की शादी, सामने आया वीडियो

गाने को रिलीज करने के दौरान टोनी ने कहा था कि वह काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उनकी बहन की शादी के साथ-साथ उनका गाना भी रिलीज हो रहा है।

इससे पहले टोनी ने शहनाज गिल के साथ कुर्ता-पजामा गाना रिलीज किया था। यह गाना भी काफी वायरल हुआ था। गाने में शहनाज की अदाएं फैन्स को खूब पसंद आई।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar get married to rohanpreet singh brother tony kakkar gets emotional