Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neha Kakkar: Ex Boyfriend: Himansh Kohli: Not Coming in Bigg Boss 13: Season Hosting By Salman Khan:

नेहा कक्कड़ के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड नहीं होंगे बिग बॉस 13 में शामिल, दिया ये चौंकाने वाला बयान

बिग बॉस 13 सिंतबर के आखिर में शुरू होने वाला है, ऐसी खबरें आ रही हैं। लेकिन शो असल में कब ऑनएयर होगा इसे लेकर मेकर्स ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। बिग बॉस 13 में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी आने वाले...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 Sep 2019 10:08 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 सिंतबर के आखिर में शुरू होने वाला है, ऐसी खबरें आ रही हैं। लेकिन शो असल में कब ऑनएयर होगा इसे लेकर मेकर्स ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। बिग बॉस 13 में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी आने वाले हैं इसका भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वैसे तो मीडिया में आए दिन किसी न किसी का नाम सामने आता रहता है लेकिन बाद में कंफर्म करने पर चीजें कुछ और ही निकलती हैं। 

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान बिग बॉस के सीजन को होस्ट करेंगे। हाल ही में खबर आई थी नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले हैं। लेकिन अब एक्टर ने खुद कंफर्म किया है कि वे सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। 

हिमांश केहली का कहना है कि उन्हें बिग बॉस बेहद पसंद है। खासकर सलमान खान जिस तरह से शो को होस्ट करते हैं उसे देखकर उन्हें काफी मजा आता है। शो का कॉन्सेप्ट भी काफी अच्छा है। लेकिन वे शो में अभी जाने के लिए तैयार नहीं हैं। हिमांश कोहली आगे कहते हैं कि अगले साल वे बहुत कुछ अच्छा करने वाले हैं जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें