Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neha Kakkar emotional to see her Rishikesh bungalow

ऋषिकेश में किसे देखकर बेहद इमोशनल हो गईं नेहा कक्कड़, फोटो शेयर कर बताई दिल की बात

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले दिनों आदित्य नारायण के संग अपनी फेक शादी को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी थीं। इतना ही नहीं रिएलिटी शो इंडियन आइटल के सेट से दोनों की शादी की कई सारी वीडियो और फोटो भी वायरल...

ऋषिकेश में किसे देखकर बेहद इमोशनल हो गईं नेहा कक्कड़, फोटो शेयर कर बताई दिल की बात
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 March 2020 08:19 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले दिनों आदित्य नारायण के संग अपनी फेक शादी को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी थीं। इतना ही नहीं रिएलिटी शो इंडियन आइटल के सेट से दोनों की शादी की कई सारी वीडियो और फोटो भी वायरल हुए थे। दर्शकों को इनकी शादी एकदम एक्चुअल लगी थी। हालांकि बाद में नेहा और आदित्य ने अपनी शादी को शो के सेट पर सिर्फ टीआरपी पाने के लिए किया था। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटो भी शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ। अब नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने काफी इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। 

दरअसल नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर ऋषिकेश स्थित अपने बंगले की फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर कर नेहा ने लिखा, 'यह हमारा बंगला है जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था जहां मेरी मां ने एक टेब लगाई हुई थी जो उस छोटे कमरे में वो हमारी रसोई थी। वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे। और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। मेरे परिवार, भगवान और फैंस को इसके लिए शुक्रिया।'

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 फोटो में नेहा का ये बंगला बेहद खूबसूरत और रॉयल है, जिसमें बाहर गार्डन है और कार खड़ी है। फोटो में नेहा भी ब्लू कलर की ड्रेस पहने खड़ी दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक और फोटो शेयर की जो उस घर की है जिसमें उनका जन्म हुआ था। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह घर काफी पुराना है।

 आपको बता दें कि नेहा अपनी बेहतरीन सिंगिग के लिए जानी जाती हैं। नेहा इस समय रिएलिटी शो इंडियन आइटल को वो जज करती हैं कभी वो इसकी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और वो एक मध्यम वर्गीय (मिडल क्लास फैमिली) परिवार से आती हैं। नेहा ने अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें