DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › रोहनप्रीत सिंह ने की पत्नी नेहा कक्कड़ की तारीफ, इमोशनल होकर रोने लगीं सिंगर
मनोरंजन

रोहनप्रीत सिंह ने की पत्नी नेहा कक्कड़ की तारीफ, इमोशनल होकर रोने लगीं सिंगर

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 30 Dec 2020 03:38 PM
रोहनप्रीत सिंह ने की पत्नी नेहा कक्कड़ की तारीफ, इमोशनल होकर रोने लगीं सिंगर

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ सभी दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो एक और सीजन के साथ टीवी पर प्रसारित हो रहा है। टीआरपी की लिस्ट में भी यह अपनी जगह बना चुका है। इस बार ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड आने वाला है। इसमें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी स्टेज पर मस्ती करती नजर आएगी। इसके अलावा हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह भी दिखाई देंगे। 

पहली बार ऐसा होगा जब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, दोनों ही साथ में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचेंगे। इस दौरान रोहनप्रीत सिंह बताएंगे कि वह नेहा कक्कड़ पर गर्व करते हैं और परिवार के लोग भी नेहा की उपलब्धियों की सराहना करते हैं। साथ ही रोहनप्रीत बताएंगे कि एक सिंगर होने के नाते नेहा ने उन्हें बहुत बड़ा प्लैटफॉर्म दिया है, जिसे सुनने के बाद नेहा काफी इमोशनल हो जाती हैं और वह रोने लगती हैं। 

हल्दी सेरेमनी के लिए इस तरह तैयार हुई थीं गौहर खान, शेयर किया वीडियो

अनीता हसनंदानी ने ब्लैक मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जल्द बनने वाली हैं मां, PHOTO

इंडियन आइडल जैसा स्टेज मिलने पर रोहनप्रीत सिंह ने कहा, “यह सबसे बड़ा प्लैटफॉर्म है और मैं इस स्टेज पर केवल अपनी पत्नी नेहा की वजह से खड़ा हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मुझे नेहा पर गर्व है, वह जिस चीज को भी हाथ लगाती हैं सोने की हो जाती है। मुझे खुशी है कि वह मेरे साथ यहां हैं।”

बता दें कि यह शो शनिवार-रविवार रात 8 बजे टीवी पर प्रसारित होता है। 

संबंधित खबरें