Hindi NewsEntertainment Newsneha kakkar confirms her relation with rohanpreet singh aditya narayan react on this news

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, आदित्य नारायण ने कहा- अच्छा सिला दिया तूने

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है। नेहा ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, तुम मेरे हो।नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया,...

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, आदित्य नारायण ने कहा- अच्छा सिला दिया तूने
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 10 Oct 2020 09:51 PM
हमें फॉलो करें

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है। नेहा ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, तुम मेरे हो।नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया, नेहा बाबू, आई लव यू सो मच मेरी जान, हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी। रोहन ने इसके साथ कई दिल वाली इमोजी के साथ किस वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

नेहा के रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद आदित्य नारायण ने उन्हें बधाई दी है। आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है। इस कैप्शन के साथ आदित्य ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

इसके बाद नेहा ने एक मीम शेयर किया था जिसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, अच्छा सिला दिया तूने।

            -

 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दिया था यह रिएक्शन

हिमांश कोहली से कुछ दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत के रिलेशन को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा था, 'अगर नेहा शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। उनके साथ कोई है और यह देखकर अच्छा लग रहा है।'

हिमांश से फिर पूछा गया था कि क्या उन्हें नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी के बारे में पता है? इस पर एक्टर ने कहा, 'नहीं, मुझे कुछ नहीं पता'।

वैसे बता दें कि नेहा और हिमांश 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। नेहा ने खुद अपने ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। नेहा ने यह भी बताया था कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में आ गई थीं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें