DA Image
22 फरवरी, 2020|12:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेहा कक्कड़ ने फैंस को दी खुशखबरी, इस एक्टर की मां को बोलीं- थैंक्स सासू मां

इंडियन आइडल 11 में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रिलेशनशिप की खबरें शो की टीआरपी बढ़ा रही हैं। शो पर कई बार आदित्य, नेहा से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। कभी उनके लिए रोमांटिक गाना गुनगुनाते हैं तो कभी उन्हें बाहों में उठाकर डांस करते हैं। दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। हाल ही में नेहा ने आदित्य की मां को गलती से ‘सासू मां’ कहा जिसे सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे। 

इसके पहले शो में उदित नारायण ने नेहा कक्कड़ को अपने बेटे आदित्य का नाम लेकर चिढ़ाया था। शहजान मुजीब की परफॉर्मेंस देखने के बाद उदित नारायण ने बताया था कि वह पहले एपिसोड से 'इंडियन आइडल 11' के फैन हैं और शो को हर हफ्ते देखते हैं। उन्होंने कहा था कि इस शो में सारे ही प्रतिभागी काफी टैलेंटेड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Aditya (@neha_aditya_11) on

फिर नेहा को छेड़ते हुए उदित ने कहा था कि एक और कारण है, जिसकी वजह से वह इंडियन आइडल के सेट पर आने के लिए मजबूर हुए हैं। वह नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। इसके बाद आदित्य की मां दीपा नारायण भी शो के सेट पर नेहा को अपने खानदान की बहू बनने के लिए मनाने की कोशिश करने लगी थीं। ड्रामा यहीं पर नहीं रुका था, नेहा के पैरेंट्स भी सेट पर आ गए थे और उन्होंने आदित्य और नेहा के रिश्ते के लिए हां भी कर दी थी।

इस एपिसोड के दौरान दीपा नारायण कहती नजर आती हैं कि नेहा के बारे में उनका बेटा अक्सर घर पर बात करता है। इसी के चलते उन्हें नेहा की अच्छी आदतों के बारे में भी पता चला। उन्होंने कहा था कि नेहा एक ऐसी लड़की है जिन्हें वे हमेशा से ही एक बहू के तौर पर देखना चाहती थीं। इतना सुनने के बाद नेहा कक्कड़ उन्हें थैंक्स ‘सासू मां’ बोलती है। ये सुनकर आदित्य और उनके पेरेंट्स काफी खुश होते हैं और उनसे एक फैमिली फोटोग्राफ की मांग करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Aditya (@neha_aditya_11) on

Khatron Ke Khiladi 10 Promo: रोहित शेट्टी की ‘डर की यूनिवर्सिटी’ में आपका स्वागत है, जानें ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

Bigg Boss 13: बिग बॉस में बढ़ेगा एंटरटेनमेंट का डोज, हिमांशी खुराना घर के अंदर आकर आसिम रियाज को कराएंगी सच्चाई से रू-ब-रू

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Aditya (@neha_aditya_11) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Aditya (@neha_aditya_11) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Calls Aditya Narayan: Mother: Saasu Maa: Mother In Law: On The Sets Of Indian Idol 11: