DA Image
28 अक्तूबर, 2020|9:06|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ को एक कलाकार के तौर पर भाई टोनी कक्कड़ देते हैं चुनौती

 neha kakkar brother tony kakkar

भाई-बहन की म्यूजिकल जोड़ी नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़  एक नए गीत के साथ वापस आ गए हैं। वहीं एक बार फिर से साथ काम करने को लेकर वे दोनों उत्साहित हैं। गायिका नेहा का कहना है कि उनका भाई टोनी उन्हें एक कलाकार के नाते चुनौती देता रहता है। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा और टोनी का एक गाना जिसे टोनी और प्रिंस दुबे ने लिखा है, वहीं टोनी द्वारा कंपोज्ड किया गाना 11 मई यानि आज रिलीज होगा। 

अपने हालिया गाना 'भीगी-भीगी'  को लेकर नेहा ने कहा, "जब दो संगीतकार एक साथ काम करते हैं, तो उन्हें एक निश्चित स्तर पर सहजता की आवश्यकता होती है।  यह देखते हुए कि टोनी भैया और मैं बचपन के दिनों से साथ काम कर रहे हैं, उनके साथ काम करना और शानदार हो जाता है। वह मेरी क्षमताओं को जानते हैं, ऐसे में एक कलाकार के रूप में वह और चुनौतियां देते हैं, ताकि हम दोनों संगीत में अपने दायरे को आगे बढ़ाएं।"

इरफान खान को ऑफर हुआ था रणबीर कपूर के पिता का रोल, लेकिन नहीं बन पाई बात

उन्होंने आगे कहा, "'भीगी भीगी एक बहुत ही प्यारा गाना है। यह प्यार और रिश्तों के बारे में बताता है और इसके साथ आने वाले खट्टे मीठे दर्द के बारे में बताता है। मैं इस तरह के समय में अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि मैं इस गाने से उन्हें खुश कर सकती हूं।" 

सेलिना जेटली के लिए मरहम है कोलकाता, मानती हैं जिंदगी का अहम

वहीं टोनी को नेहा के साथ काम करने में काफी मजा आता है। उन्होंने कहा, "वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और एक कलाकार के साथ-साथ उसका भाई होने के नाते मुझे उनके कौशल को ज्यादा से ज्यादा तलाशना पसंद है। हम दोनों को हर गाने के साथ एक अनूठा अनुभव प्राप्त करना पसंद है, और 'भीगी भीगी' के साथ शायद हमने वह हासिल किया है। मुझे खुशी है कि टी-सीरीज ने हमें एक बार फिर साथ काम करने का मौका दिया।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar: Brother Tony Kakkar challenges me as an artiste