फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननेहा कक्कड़ का फाल्गुनी पाठक को जवाब! कहा- ‘टैलेंट और मेहनत की वजह से इतनी कामयाब हूं’

नेहा कक्कड़ का फाल्गुनी पाठक को जवाब! कहा- ‘टैलेंट और मेहनत की वजह से इतनी कामयाब हूं’

‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन को लेकर नेहा कक्कड़ को इन दिनों खूब ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं सिंगर फाल्गुनी पाठक भी इसके रीमिक्स से नाराज हैं। अब इस पर नेहा ने अपना पक्ष रखा है।

नेहा कक्कड़ का फाल्गुनी पाठक को जवाब! कहा- ‘टैलेंट और मेहनत की वजह से इतनी कामयाब हूं’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 24 Sep 2022 09:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

90 के दशक के हिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन को लेकर नेहा कक्कड़ को इन दिनों खूब ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं सिंगर फाल्गुनी पाठक भी इसके रीमिक्स से नाराज हैं और सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यू तक में वह अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं। नेहा कक्कड़ के करियर में हिट गानों की लिस्ट तो लंबी है लेकिन उसमें रीमिक्स गानों की भी भरमार है। इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। लेटेस्ट गाने ‘ओ सजना’ को लेकर निशाने पर आईं नेहा कक्कड़ ने चुप्पी तोड़ी है और अपना पक्ष रखा है।

नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहनत का किया जिक्र

 

नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर किया जिसे फाल्गुनी पाठक से जोड़कर देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर फाल्गुनी के सपोर्ट में फैन्स लगातार ट्रेंड चला रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने पोस्ट में कहा कि उन्हें इतनी लोकप्रियता मिली है इसकी बड़ी वजह है कि उन्होंने इसके पीछे कड़ी मेहनत की है और उनका टैलेंट है। उन्होंने बहुत छोटी उम्र में इतना नाम कमा लिया है जो दुनिया में बहुत कम लोग कर पाते हैं।

शेयर किया पोस्ट

 

नेहा लिखती हैं, ‘दुनिया में बहुत कम लोगों को वह मिलता है जो मुझे जिंदगी में मिला है। वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह की प्रसिद्धि, प्यार, अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपर-डुपर हिट टीवी शो, दुनियाभर में टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-90 साल के लोगों तक के प्रशंसक और क्या नहीं है।‘ वह आगे कहती हैं, ‘आप जानते हैं मुझे ये सब क्यों मिला, क्योंकि यह मुझे मेरे टैलेंट, कड़ी मेहनत, जुनून और पॉजिटिविटी के कारण मिला। तो...आज मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं भगवान और आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। आपको धन्यवाद। मैं भगवान की सबसे लाडली संतान हूं। फिर से धन्यवाद। आप सभी की जिंदगी में खुशहाली बनी रही।‘

ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

 

अपनी इंस्टा स्टोरी पर नेहा लिखती हैं, 'जो मुझे खुश देखकर और मेरी सफलता देखकर खुश नहीं है, उनके लिए मुझे बुरा लग रहा है। बेचारे। कृपया कमेंट करते रहिए। मैं उनको डिलीट नहीं करूंगी। क्योंकि मुझे  पता है और सभी को पता है कि नेहा कक्कड़ क्या है।'

लीगल एक्शन पर क्या बोलीं फाल्गुनी पाठक

दूसरी तरफ फाल्गुनी पाठक ने पिंकविला से बात करते हुए कानूनी कार्रवाई करने पर कहा कि काश वो ऐसा कर सकतीं क्योंकि राइट्स उनके पास नहीं हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper