DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेकअप के बाद यूं टूटा नेहा कक्कड़ का दिल, ब्वॉयफ्रेंड को किया पहचानने से इंकार

 Neha Kakkar, Himansh Kohli, Neha Kakkar Breakup,

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। नेहा कक्कड़ का दिल बुरी तरह से टूट गया है। तभी तो नेहा कक्कड़ ने अपने दुख का इजहार अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर किया था और अपने दिल का दर्द फैंस के साथ बांटा था। लेकिन अब तो नेहा इतनी टूट चुकी हैं कि उन्होंने हिमांश को पहचानने से ही इंकार कर दिया है। जी हां, खबर है कि जब एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल स्पॉटब्वॉय ने नेहा कक्कड़ से हिमांश कोहली के बारे में जानने के लिए कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने हिमांश को पहचानने से ही इंकार कर दिया। 

प्रियंका की शादी की ये PHOTO अब हुई वायरल, रेड गाउन में ऐसे ढाया कहर

नेहा ने बोला- नहीं जानती हिमांश को...
ब्रेकअप से दुखी नेहा ने कहा, 'कौन हिमांश। मैं किसी हिमांश को नहीं जानती।' इसके बाद जब पोर्ट्ल ने उनसे आगे सवाल करना चाहा तो नेहा कक्कड़ ने कहा, 'मुझे अकेला छोड़ दो।' हिमांश के साथ ब्रेकअप से नेहा बेहद निराश है। उनका ये दुख 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर भी दिखाई दिया था। जब एक कंटेस्टेंट के इमोशनल सॉन्ग पर वो टूट गईं थी और उनकी आंखों में आंसू छलक आए। 

2018 में दीपिका बनीं इंडियन सिनेमा की टॉप स्टार, शाहरुख-सलमान और आमिर को छोड़ा पीछे

इंडियन आइडल के सेट पर भी हुईं इमोशनल...
इस टीवी शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया था, "उस दिन जब नेहा सेट पर पहुंची तो ठीक महसूस नहीं कर रही थी। अक्सर वो सेट पर काफी ऊर्जा से भरी और बिंदास रहती है लेकिन उस दिन माजरा कुछ और था। टीम को कई सारे री-टेक्स लेने पड़े। नेहा थोड़ा परेशान दिख रही थी। आखिरकार उन्होंने थोड़ी देर के लिए ब्रेक लिया और दोबारा शूटिंग शुरू की।'

मुंबई रिसेप्शन से पहले वायरल हुई प्रियंका और निक की ये रोमांटिक PHOTO

बता दें कि नेहा और हिमांश ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता क्यों टूटा ये बात साफ नहीं हो सकी लेकिन नेहा कक्कड़ का दिल बुरी तरह से टूट गया है। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम से हिमांश कोहली के सारे फोटोज भी हटा डाले हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neha Kakkar Breakdown After Breakup With Himansh Kohli refuses to acknowledge him