DA Image
2 दिसंबर, 2020|12:48|IST

अगली स्टोरी

आदित्य नारायण के शो में बतौर चाइल्ड कंटेस्टेंट आए थे नेहा कक्कड़ के ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत, देखें वीडियो

                               -

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रोहनप्रीत के लाइमलाइट में आने के बाद उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब का है जब रोहनप्रीत ने सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। उस वक्त आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे थे।

वीडियो में आदित्य, रोहनप्रीत को कहते हैं, क्या बात है पाजी, कितना बड़ा दिल है आपका। शर्ट से बाहर आ गया। आदित्य, रोहनप्रीत के आउटफिट की बात करते हैं जिसमें बड़ा दिल बना हुआ है।

रोहनप्रीत फिर लड़की बड़ी अंजानी है गाना गाते हैं और काजोल को अपने गाने पर परफॉर्म करने को कहते हैं। काजोल उस शो में बतौर स्पेशल गेस्ट आई थीं।

नेहा और रोहनप्रीत का वीडियो सॉन्ग नेहू द व्याह 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। यह जानकारी नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। नेहा ने हाल ही में वीडियो सॉन्ग का ऑफिशियल पोस्टर जारी किया है, जिसमें उनके साथ रोहनप्रीत सिंह बैठे हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में नेहा पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं वहीं, रोहन व्हाइट कुर्ता-पयजामा में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के ऊपर लिखा है 'नेहू दा व्याह' वहीं नीचे की ओर लिखा है 'नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह।' 

रोहनप्रीत ने भी गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, मुझे जिन दिन का बेसब्री से इंतजार था वो आखिरकार आ ही गया। हम ऑफिशियल पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं। मेरी घरवाली नेहू के साथ मेरा गाना आ रहा है 21 अक्टूबर को।' इस गाने के लिरिक्स नेहा कक्कड़ ने लिखे हैं और उन्होंने ही इसका कंपोजिशन किया है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar boyfriend Rohanpreet Singh participated as a child in a reality show hosted by Aditya Narayan