DA Image
15 दिसंबर, 2020|9:12|IST

अगली स्टोरी

'इंडियन आइडल 2020' के सेट पर हिमेश रेशमिया ने दिया नेहा कक्कड़ को ये स्पेशल गिफ्ट

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लेने के बाद काम पर वापसी की है। वह सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2020’ की इस बार भी जज बनी हैं। इस शो की ऑनएयर डेट भी सामने आ चुकी है। इसके साथ ही विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी शो में जजेज की भूमिका निभाने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, नेहा ने शूटिंग शुरू कर दी है। 

हिमेश रेशमिया सेट पर नेहा कक्कड़ के लिए स्पेशल गिफ्ट लेकर आए हैं। नेहा कक्कड़ को ‘पानी पुरी’ बहुत पसंद है, जिसे देखते के साथ ही वह खुशी से झूम उठीं। सबसे मजेदार बात यह थी कि इसमें खट्टे-मीठे पानी की जगह करेले का जूस इस्तेमाल किया गया। हिमेश रेशमिया ने नेहा को तब तक यह नहीं बताया था, जब तक कि नेहा ने इसे टेस्ट नहीं कर लिया। 

शुरुआत में तो नेहा अपना गिफ्ट देखकर बहुत खुश हुईं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी पहली पानी पुरी खाई, उनकी बोलती बंद हो गई! उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला। हिमेश का यह गिफ्ट नेहा कक्कड़ को हमेशा याद रहेगा। 

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के विजेता बने अजय सिंह, घर लेकर गए ट्रॉफी और इतने लाख का चेक

कविता कौशिक ने अली गोनी को कहा- स्मॉल टाउन गुंडा, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

‘इंडियन आइडल 2020’, 28 नवंबर से ऑनएयर होगा और यह रोहनप्रीत संग शादी के बाद नेहा का पहला प्रोजेक्ट होने वाला है। 

‘इंडियन आइडल 2020’ शुरू होने से पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। शो के दर्शकों को रिएलिटी शो के नए सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो 'फिर बदला देश का मौसम' जारी किया था। ‘इंडियन आइडल’ शो 28 नवंबर से रात 8 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इसके बाद कपल ने फैमिली और इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Kakkar At Indian Idol 2020 Set Himesh Reshammiya Gave Special Gift To Her