Hindi NewsEntertainment Newsneha kakkar amidst break up with himansh kohli and she shares instagram stories

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द, कहा- इस पोस्ट के बाद सब मुझे जज करेंगे

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली काफी समय से चर्चा में हैं। दोनो एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ चुके थे। नेहा और हिमांश के फैंस इंतजार में थे कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।...

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द, कहा- इस पोस्ट के बाद सब मुझे जज करेंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 14 Dec 2018 03:28 PM
हमें फॉलो करें

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली काफी समय से चर्चा में हैं। दोनो एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ चुके थे। नेहा और हिमांश के फैंस इंतजार में थे कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मीडिया खबरों के मुताबिक दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी समय से हिमांश और नेहा एक दूसरे को अब तक सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे थे, लेकिन अचानक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी।

प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद बेबी प्लानिंग को लेकर निक जोनस ने किया ये खुलासा, बताया खूबसूरत इरादा 
 
नेहा ने बैक टू बैक कई पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाले और अपने दिल दर्द बयान करते हुए लिखा है। नेहा ने इंस्टा पर कुछ स्टोरीज पोस्ट की जिसनमें उन्होंने लिखा, मुझे नहीं पता था कि दुनियां में इतने बुरे लोग भी रहते हैं। खैर...सब कुछ गंवाकर होश में अब आए, तो क्या किया...मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब्रिटी हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए पर मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सबकुछ दिया और बदले में मिला...शेयर भी नहीं कर सकती की क्या मिला।

नेहा ने आगे लिखा, मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे। लोग मुझे जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे। कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं। लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है।

आपको बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को सरप्राइज दिया था जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक तरीके से एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला था। लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आ गई है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें