DA Image
15 फरवरी, 2020|8:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण 14 फरवरी को करने वाले हैं कुछ खास, फोटो शेयर कर फैन्स को दिया यह इशारा

                                                                             14

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल में नेहा और आदित्य के मम्मी-पापा आए थे। शो में उदित, नेहा के लिए शादी का रिश्ता लाए थे। अब शो के इस सीक्वेंस को देखने के बाद आदित्य और नेहा के रिलेशन की खबरें आने लगी। इतना ही नहीं, कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी वायरल हो रही थी। इसी बीच नेहा और आदित्य ने ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिससे दोनों फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल, नेहा ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक हाथ से दिल बनाती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, '14 फरवरी'।

वहीं आदित्य ने भी ऐसे ही दिल बनाते हुए अपनी फोटो शेयर की है। आदित्य ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे दिल का एक हिस्सा'।

अब 14 फरवरी को क्या होगा यह तो आने वाले दिन में पता चल ही जाएगा।

बेड पर मिले कार्तिक आर्यन तो करेंगी 'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस आलिया, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर चौंके फैन्स

नेहा के साथ बेटे की शादी की खबरों पर उदित नारायण ने कही यह बात...

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उदित ने कहा था, 'नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है। नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।'

नेहा और आदित्य को लेकर उन्होंने कहा था, 'दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं, लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। टीवी पर दोनों को लेकर खबरें तो आ रही है, लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो मुझे तो खुशी होगी कि वह हमारी की फैमिली का हिस्सा होंगी।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakkar aditya narayan have some special plan for 14 february as they both share a special photo