DA Image
3 जनवरी, 2021|12:13|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ ने बताया, रोहनप्रीत सिंह से शादी करने के बाद जिंदगी में क्या बदलाव आए

                               -

नेहा कक्कड़ शादी के बाद अब इंडियन आइडल शो में नजर आने वाली हैं। हाल ही में शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का कैसा एक्सपीरियंस है? इस पर नेहा ने कहा, मेरी लाइफ पहले भी बहुत सुंदर थी, लेकिन अब शादी के बाद और खूबसूरत हो गई है। नेहा ने कहा कि जब आपका पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्टिव और समझदार हो तो आपकी लाइफ और बेहतरीन हो जाती है। 

नेहा ने आगे कहा, रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और चाहती हूं कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखें।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत हाल ही में दुबई में हनीमून के लिए गए थे। दोनों ने हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। दोनों तभी पहली बार मिले थे। रोहनप्रीत सिंह ने पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

बेटे के साथ क्रिकेट खेलती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, डॉगी भी साथ में आया नजर

रोहनप्रीत ने कहा था, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह ने आगे कहा था कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

  •  
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neha kakar talk about how her life change after marrying neha kakkar