Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neha Dhupia Statement in News Again After Pathaan Went Hit Sex Sells or Shah Rukh Khan - Entertainment News India

'या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान', क्यों चर्चा में है नेहा धूपिया का ये पुराना बयान?

Neha Dhupia Statement: नेहा धूपिया ने ट्विटर पर शाहरुख खान और उनकी फिल्म की तारीफ की थी। एक यूजर ने ट्विटर पर नेहा को टैग करते हुए लिखा- तकरीबन दो दशक पहले नेहा धूपिया ने यह बात कही थी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 12:16 PM
हमें फॉलो करें

साल 2004 में नेहा धूपिया ने कहा था कि 'या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुक खान'। नेहा धूपिया ने यह बात साल 2004 में आई फिल्म जूली (Julie) में किए गए इंटीमेट सीन्स को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में कही थी। इस फिल्म में नेहा धूपिया ने एक सेक्स वर्कर का रोल प्ले किया था और इसमें उनके कई इंटीमेट और बोल्ड सीन थे। अब नेहा धूपिया का ये बयान एक बार फिर से सुर्खियों में है।

या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान
नेहा धूपिया हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' देखने गई थीं जिसके बाद उनका ये बयान अचानक फिर से सुर्खियों में आ गया है। नेहा धूपिया ने ट्विटर पर शाहरुख खान और उनकी फिल्म की तारीफ की थी। एक यूजर ने ट्विटर पर नेहा को टैग करते हुए लिखा- तकरीबन दो दशक पहले नेहा धूपिया ने यह बात कही थी कि पर्दे पर या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान। यह बात आज भी पूरी तरह सच है।

20 साल बात भी सच है नेहा धूपिया का ये बयान
इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए नेहा धूपिया ने कहा, 'आज 20 साल बाद भी मेरा यह बयान सच है। यह एक एक्टर का करियर नहीं बल्कि एक राजा का साम्राज्य है।' बात करें नेहा धूपिया के उस वास्तविक बयान की जो उन्होंने साल 2004 में दिया था तो उन्होंने तब TOI के साथ बातचीत में कहा था कि जूली में कुछ लव मेकिंग सीन हैं जिनमें मेरी नंगी पीठ दिखाई गई है। मुझे सेक्स सिंबल टैग से फर्क नहीं पड़ता है।'

'अगली 5 फिल्मों में और सेक्स प्रॉप बन जाऊंगी'
नेहा धूपिया ने कहा- मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता जब लोग मुझसे कहते हैं कि जूली में अपने बोल्ड सीन्स से मैंने मल्लिका शेरावत और बिपाशा बसु को ओवर शैडो कर दिया है। क्योंकि आज के वक्त में या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान। तो मैं तो शायद अपनी अगली पांच और फिल्मों में सेक्स प्रॉप बनकर सामने आ जाऊंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें